पुलकित सम्राट ने कृति खरबंदा के परिवार के लिए बनाई पहली रसोई

कृति खरबंदा ने पुलकित सम्राट की 'पहली रसोई' से तस्वीरें शेयर कीं और कहा कि उन्होंने समारोह करने का फैसला किया क्योंकि वे रिश्ते में समान भागीदार हैं.

New Update
Pulkit Samrat
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं. कुछ दिन पहले, कृति की 'पहली रसोई' की तस्वीरें, वह समारोह जहां दुल्हन अपने पति के घर पर पहली बार खाना बनाती है, सोशल मीडिया पर साझा की गई थी और अब, कृति ने गर्व से पुलकित की 'पहली रसोई' की तस्वीरें साझा की हैं. यह समारोह परंपरागत रूप से महिलाओं द्वारा किया जाता है, इसलिए कृति ने अपने पति को "हरी झंडी" घोषित की और कहा कि उन्हें "फिर से प्यार हो गया है."

कृति खरबंदा ने शेयर किया पोस्ट 

“पुलकित की पहली रसोई कल हुई. मैं रसोई में गई और महसूस किया कि वह हलवा बना रहा है. मैंने उससे पूछा कि वह क्या कर रहा है, और उसने लापरवाही से जवाब दिया, 'हलवा बना रहा हूं, यह मेरी पहली रसोई है'. मैंने हंसते हुए उससे कहा, पहली रसोई लड़की की होती है बेबी. जिस पर उनका जवाब था, 'यह बहुत मूर्खतापूर्ण है, हम दोनों ने इस रिश्ते में समान जिम्मेदारी शेयर करने का फैसला किया है. आपने दिल्ली में हमारे परिवार के लिए खाना बनाया, मैं यहां बेंगलुरु में हमारे परिवार के लिए खाना बनाऊंगी. सरल!'' उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. 

 

कृति ने उल्लेख किया कि जिस तरह से उन्होंने 'सरल' शब्द का इस्तेमाल किया, उससे वह आश्चर्यचकित थीं और कहा कि उन्होंने "आकस्मिक रूप से सब कुछ बदल दिया." उन्होंने लिखा, “पुलकितसम्राट आप मेरे साथ अब तक हुई सबसे अच्छी चीज़ हैं. मुझे यह दिखाने के लिए धन्यवाद कि आपने मेरा अब तक का सबसे अच्छा निर्णय लिया है. तू सब्र का फल है बेबी, सबसे मीठा! थू थू थू. पी.एस. तस्वीरें इतनी अच्छी नहीं हैं क्योंकि अत्यधिक भावुक होने के कारण मैं दृश्य रूप से बहुत धुंधला हो गया था, लेकिन वास्तव में इसे दुनिया के साथ साझा करना चाहता था ". 
हाउटरफ्लाई के साथ पहले की बातचीत में, कृति ने उल्लेख किया था कि पुलकित के साथ डेटिंग शुरू करने से पहले भी, उन्हें वास्तव में यह पसंद था कि वह हमेशा अपने बैग में टैम्पोन रखते थे, अगर उनके आसपास की किसी महिला को इसकी आवश्यकता होती.

 

कृति ने अपने चूड़ा समारोह से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और लिखा था कि उन्होंने समारोह के लिए अपनी मां की शादी का दुपट्टा और अपनी दादी का हार पहना था. उन्होंने लिखा,“नानी माँ का हार और माँ की शादी का दुपट्टा! मुझे यकीन था कि मैं अपने चूड़ा समारोह के दौरान बॉयफ्रेंड या प्रपोज़ल के दौरान सजने-संवरने जा रही हूं, इससे पहले भी कि कोई बॉयफ्रेंड या प्रपोज़ल था बचपन का सपना था :),”. 
पुलकित और कृति ने शादी से पहले कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. 

Tags : Pulkit Samrat

Read More:

Suriya निर्देशक Karthik के साथ Love Laughter War में करेंगे काम

Patna Shuklla : Shehnaaz Gill ने प्लेबैक सिंगर के रूप में किया डेब्यू

वरुण धवन ने शेयर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की नई स्क्रिप्ट

Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज? 

 

Latest Stories