पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा मानेसर के ITC ग्रैंड भारत में करेंगे शादी

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा इस महीने 15 मार्च को दोस्तों और परिवार के बीच शादी के बंधन में बंधने वाले है. उन्होंने अपने इस स्पेशल दिन के लिए मानेसर के ITC ग्रैंड भारत को चुना है. जहां वो सात फेरे लेंगे.

New Update
Pulkit Samrat Kriti Kharbanda
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : अभी कुछ समय पहले कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी का निमंत्रण ऑनलाइन आया और प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया. जबकि इस जोड़ी के प्रशंसक और प्रियजन इस अत्यधिक प्यार वाले अभिनेता को शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए उत्साहित हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब,उनके विवाह स्थल के बारे में कुछ और विशेष जानकारी मिली है. यह जोड़ा दिल्ली एनसीआर के मानेसर में स्थित आईटीसी ग्रैंड भारत में दोस्तों और परिवार के बीच पारंपरिक भारतीय समारोह में शादी करेगे. 

Kriti Kharbanda on marriage with Pulkit Samrat: 'I choose to answer this  question only to my parents' – India TV

ITC ग्रैंड भारत के बारे में 

भव्य रिज़ॉर्ट में एक महलनुमा वास्तुकला है और यह प्राचीन अरावली रेंज में स्थित, सुंदर परिदृश्य और मोरों के साथ 300 एकड़ में फैली संपत्ति है. रिज़ॉर्ट निजी पूल के साथ 4 प्रेसिडेंशियल विला और 100 डीलक्स सुइट्स प्रदान करता है, साथ ही दक्षिण एशिया का एकमात्र 27-होल सिग्नेचर जैक निकलॉस गोल्फ कोर्स, विस्तृत पाक अनुभव, कॉन्फ्रेंसिंग सुविधाएं और शानदार स्पा सेवाएं प्रदान करता है, जो इसे गंतव्य शादियों के लिए एक आदर्श स्थान बनाता है. आराम के साथ परिष्कार का मिश्रण करते हुए, इस रिसॉर्ट से एक विशिष्ट और आकर्षक वातावरण प्रदान करने की उम्मीद की जाती है. दिलचस्प बात यह है कि यह उन्हें आईटीसी ग्रैंड भारत में अपनी शादी की मेजबानी करने वाला पहला सेलिब्रिटी जोड़ा भी है. 

Did Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Confirm Their Wedding In March? Their  Valentine's Post Sparks Buzz

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी के बारे में 

बता दें कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा दोनों का जन्म और पालन-पोषण दिल्ली एनसीआर में हुआ था और चूंकि उनके परिवार इस स्थान के आसपास रहते हैं, इसलिए जोड़े ने इस स्थान को चुना. ऐसा कहा जा रहा है कि यह जोड़ा अपने विवाह पूर्व समारोह का आयोजन भी उसी स्थान पर करेगा.
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा, जो अपनी फिल्म पागलपंती के सेट पर मिले और प्यार में पड़ गए, इस साल की शुरुआत में सगाई करने की उम्मीद है क्योंकि अंगूठी पहने हुए एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हो गईं. इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की घोषणा की और तब से हमेशा विशेष पोस्ट शेयर करते हैं जिससे उनके आपस का प्यार नजर आता हैं. 

Read More 

भूल भुलैया 3 के निर्देशक अनीस बज्मी चोट के बावजूद शूटिंग पर वापस लौटे

पंकज त्रिपाठी स्टारर Main Atal Hoon इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Oscar :To Kill a Tiger बेस्ट डॉक्यूमेंट्री का अवार्ड नहीं जीत पाई 

Elvish Yadav ने यूट्यूबर Maxtern को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल 

Latest Stories