पुष्पा 2 स्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी एक्टिंग फीस बढ़ाई?

ताजा खबर : अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म पुष्पा 2: द रूल को लेकर प्रचार चरम पर पहुंच रहा है. सोशल मीडिया पर फिल्म के लिए एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ ₹275 करोड़ की बड़ी डील की अफवाहों का बाजार गर्म है.

New Update
Pushpa 2 star Allu Arjun
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म पुष्पा 2: द रूल को लेकर प्रचार चरम पर पहुंच रहा है. सोशल मीडिया पर फिल्म के लिए एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ ₹275 करोड़ की बड़ी डील की अफवाहों का बाजार गर्म है. लोकप्रियता में यह उछाल अर्जुन के मुआवजे को भी प्रभावित कर रहा है, रिपोर्टों से पता चलता है कि फीस में 30 प्रतिशत से अधिक की उल्लेखनीय वृद्धि हुई है.

पुष्पा एक्टर को इतनी मिल सकती है फीस!

एचटी की एक समाचार रिपोर्ट में दावा किया गया है, “इस समय, अल्लू अर्जुन इंडस्ट्री में सबसे चर्चित अभिनेता हैं, लगभग हर फिल्म निर्माता उनके साथ सहयोग करने की इच्छा व्यक्त कर रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि वे पुष्पा के सीक्वल को लेकर चर्चा देख रहे हैं. और इससे वेतन में बढ़ोतरी हुई है जो अल्लू अर्जुन को अपने प्रोजेक्ट से मिलेगा जो स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत (एसआईसी) पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

पुष्पा के प्रोमो सॉन्ग 'पुष्पा पुष्पा' यहां देखें 

 

उद्योग की रिपोर्टों के आधार पर, एक फिल्म के लिए अभिनेता की सामान्य फीस लगभग ₹100 करोड़ है, उम्मीद है कि वह अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए 150 करोड़ रुपये कमा सकते हैं. समाचार एजेंसी ने कहा, “दरअसल, दक्षिण क्षेत्र में किसी अभिनेता को इतनी रकम देना आम बात होती जा रही है. एक अभिनेता की फीस फिल्म के आवंटित बजट का एक प्रमुख और सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है.

रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि पुष्पा 2: द रूल, ₹500 करोड़ के कथित बजट के साथ, उत्तर भारत में नाटकीय अधिकारों के लिए एक बड़ा सौदा हासिल कर सकती है, जिससे संभावित रूप से 200 करोड़ रुपये मिलेंगे. इसके अतिरिक्त, फिल्म के डिजिटल अधिकार 250 करोड़ रुपये में बेचे जा सकते थे.

अपनी आगामी प्रोजेक्ट को लेकर उत्साह के बावजूद, अभिनेता मात्रा से अधिक गुणवत्ता को प्राथमिकता दे रहे हैं. वह रश्मिका मंदाना और फहद फासिल के साथ पुष्पा 2 की रिलीज के बाद निर्देशक एटली के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए प्रतिबद्ध हैं. वर्तमान में, उनका ध्यान पूरी तरह से इस परियोजना पर है, जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि वह एक शानदार प्रदर्शन देने के लिए अपनी पूरी ऊर्जा समर्पित कर सकें. यह समर्पण उनकी बॉलीवुड आकांक्षाओं तक फैला हुआ है, क्योंकि वह फिलहाल उन चर्चाओं में शामिल होने से कतरा रहे हैं.

Latest Stories