ससुर मुकेश अंबानी के साथ गुलाबी आउटफिट में नजर आई बहू राधिका मर्चेंट

ताजा खबर: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. यही नहीं इस दौरान राधिका का ये लुक भी काफी वायरल हो रहा हैं. 

New Update
Radhika Merchant
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी गुलाबी शेरवानी और पगड़ी पहने अपनी सबसे छोटी बहू राधिका मर्चेंट का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. यही नहीं इस दौरान राधिका का ये लुक भी काफी वायरल हो रहा हैं. 

गुलाबी आउटफिट में कहर ढाती दिखी राधिका मर्चेंट

आपको बता दें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें मुकेश अंबानी अपनी बहू राधिका मर्चेंट का हाथ पकड़कर उन्हें बारात की ओर ले जा रहे हैं. पहले राधिका अनंत से मिलती हैं और फिर पूरे परिवार के साथ बारात में डांस करती हैं. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. राधिका के साथ रजनीकांत और रणवीर सिंह भी डांस करते हैं.  वहीं अगर हम राधिका के लुक के बात करें तो वह चमकदार गुलाबी लहंगा-चोली में बेहद खूबसूरत लग रही थी, जिसे उसने चोकर और झुमके के साथ पहना था.

जेठावी श्लोका अंबानी ने किया देवरानी राधिका का जोरदार स्वागत

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बाद अब एंटीलिया पहुंच गए हैं. जहां पूरी रस्मों के साथ नई बहू राधिका का भव्य स्वागत किया गया. राधिका का गृह प्रवेश करते समय श्लोका अंबानी ने आरती उतारी तो वहीं जेठ आकाश ने तिलक लगाकर कपल का स्वागत किया. मंत्रोच्चार और ढोल-नगाड़ों के बीच एंटीलिया में कपल का गृह प्रवेश हुआ. इस दौरान कपल पर फूलों की वर्षा भी की गई, जिसके बाद कपल के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है.

 

Read More:

भाई अनंत की शादी में दिखा Isha Ambani का रॉयल लुक

Akshay Kumar ने इस वजह से गरम मसाला को कहा करियर की सबसे कठिन फिल्म

अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन की फिल्म हाउसफुल 5 में नजर आएंगे संजय दत्त

राधिका मर्चेंट के विदाई आउटफिट ने गुजराती परंपरा ने लगा दिए चार चांद

Latest Stories