ED द्वारा लिए गए एक्शन पर Raj Kundra के वकील का बयान आया सामने

ईडी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा की करीब 98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त कर ली है. वहीं अब बिटकॉइन फर्जीवाड़ा केस पर राज कुंद्रा के वकील ने अपना बयान दिया हैं.

New Update
Raj Kundra

Raj Kundra

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ईडी के शिकंजे में घिर चुके हैं. दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा की करीब 98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त कर ली है. वहीं अब बिटकॉइन फर्जीवाड़ा केस पर राज कुंद्रा के वकील ने अपना बयान दिया हैं.

बिटकॉइन फर्जीवाड़ा केस पर बोले राज कुंद्रा के वकील

Raj Kundra के सिर पर फिर गिरी गाज! 98 करोड़ की संपत्ति मनी लॉन्ड्रिंग मामले  में ED ने की जब्त, Shilpa Shetty का फ्लैट भी शामिल - raj kundra is in  trouble

वहीं अब राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने इस मामले पर के बारे में अपना बयान दिया हैं. वकील ने इस मामले के बारे में बात करते हुए कहा, "हम कानून की उचित प्रक्रिया का पालन करेंगे और अपने मुवक्किलों की स्वतंत्रता और संपत्ति की रक्षा के लिए धन शोधन निवारण अधिनियम के प्रावधानों के तहत निर्धारित आवश्यक कदम उठाएंगे. पहली नज़र में, मेरे मुवक्किलों, श्री राज कुंद्रा और श्रीमती शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ कोई प्रथम दृष्टया मामला नहीं बनता है. हमें माननीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है. मेरा मानना ​​है कि जब हम माननीय प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने अपना निष्पक्ष प्रतिनिधित्व करते हैं, तो जांच एजेंसियां भी हमें न्याय दे सकती हैं. हमें निष्पक्ष जांच पर भरोसा है. हम आवश्यकता पड़ने पर अधिकारियों के साथ सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हैं".

राज कुंद्रा की 98 करोड़ की प्रॉपर्टी ईडी ने की जब्त

आपको बता दें आज 18 अप्रैल को ईडी ने राज कुंद्रा की 98 करोड़ की प्रॉपर्टी बिटकॉइन फर्जीवाड़ा केस  के चलते जब्त की हैं. वहीं ईडी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस बात की जानकारी शेयर करते हुए लिखा, "ईडी, मुंबई ने अनंतिम रूप से रुपये 97.79 करोड़ की अचल और चल संपत्तियों को पीएमएलए, 2002 के प्रावधानों के तहत रिपु सूदन कुंद्रा उर्फ ​​राज कुंद्रा से संबंधित कुर्क किया है. संलग्न संपत्तियों में जुहू में स्थित आवासीय फ्लैट शामिल है जो वर्तमान में श्रीमती शिल्पा शेट्टी के नाम पर है. पुणे स्थित आवासीय बंगला और इक्विटी शेयर राज कुंद्रा के नाम पर है".

 ED attaches Raj Kundra properties | Raj Kundra owns property worth crores in the name of Shilpa Shetty

 

Read More:

Raj Kundra की 98 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी ED ने की जब्त, जानिए वजह!

सलमान खान इस महीने शुरू करेंगे फिल्म सिकंदर के पहले शेड्यूल की शूटिंग

रवि किशन को पति कहने वाली महिला के खिलाफ एक्टर की पत्नी ने दर्ज की FIR

चमकीला की सफलता के बीच सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Parineeti Chopra

 

Latest Stories