सौरव गांगुली की बायोपिक में दिखेंगे रजनीकांत?

ताजा खबर : सौरभ गांगुली पर फिल्म बनने जा रही है. काफी लंबे समय से सौरभ गांगुली पर फिल्म बनाने की चर्चा हो रही थी. इसी बीच फिल्म में एक सुपरस्टार की एंट्री हो चुकी है.

New Update
Rajinikanth
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : सुपरस्टार रजनीकांत को क्रिकेट-थीम वाली फिल्मों में छोटी-छोटी भूमिकाएँ करने का शौक हो गया है. हाल ही में, उन्होंने अपनी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत की फिल्म, लाल सलाम में स्क्रीन की शोभा बढ़ाई, जो एक क्रिकेट टूर्नामेंट की पृष्ठभूमि पर आधारित एक दिल छू लेने वाली कहानी है, जिसका उद्देश्य सांप्रदायिक सद्भाव को बढ़ावा देना है. अच्छे रिव्यू पाने के बावजूद, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर व्यावसायिक उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई. अब, अटकलें लगाई जा रही हैं कि रजनीकांत एक और क्रिकेट-आधारित फिल्म में एक और कैमियो भूमिका निभाएंगे, इस बार बहुप्रतीक्षित सौरव गांगुली की बायोपिक में नजर आएंगे.

सौरव गांगुली की बायोपिक में रजनीकांत आएंगे नजर 

हाल ही में ऐसी खबरें सामने आईं कि बॉलीवुड निर्देशक-निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने एक अज्ञात प्रोजेक्ट के लिए रजनीकांत से संपर्क किया है. हालाँकि परियोजना के बारे में विवरण शुरू में अज्ञात रहा, हाल के सूत्रों ने संकेत दिया है कि यह सौरव गांगुली की बायोपिक हो सकती है. हालाँकि गांगुली की बायोपिक के लिए संभावित नेतृत्व के रूप में आयुष्मान खुराना, ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर सहित कई नाम सामने आए हैं, लेकिन कास्टिंग के फैसले को अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है. कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि आयुष्मान खुराना इस भूमिका के लिए सबसे आगे हैं, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. दिलचस्प बात यह है कि यह अनुमान लगाया गया है कि सौंदर्या, रजनीकांत की छोटी बेटी, इस परियोजना का नेतृत्व करने के लिए तैयार है, जो एक बार फिर पिता और बेटी के बीच एक महत्वपूर्ण सहयोग का प्रतीक है.

After daughter, Rajinikanth linked to Sourav Ganguly Biopic! Exclusive  Thalaivar 172 details: Tamil Movie, Music Reviews and News
अगर सौरव गांगुली की बायोपिक में रजनीकांत और सौंदर्या के शामिल होने की खबरें जोर पकड़ती हैं, तो यह उनके दूसरे सहयोग को चिह्नित करेगा. इससे पहले, रजनीकांत ने सौंदर्या की एनिमेटेड पीरियड फिल्म कोचादइयां में अपनी आवाज दी थी और मोशन कैप्चर के जरिए दिखाई दिए थे. हालाँकि, स्पोर्ट्स ड्रामा पर काम जल्द शुरू होने की संभावना नहीं है क्योंकि रजनीकांत वर्तमान में लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित थलाइवर 171 और टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित वेट्टैयान की शूटिंग में व्यस्त हैं. वेट्टैयान में अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती और मंजू वारियर समेत कई कलाकार शामिल हैं.

जैसा कि प्रशंसकों को सौरव गांगुली की बायोपिक में रजनीकांत की भागीदारी और उनकी बेटी सौंदर्या के साथ उनके सहयोग पर आगे के अपडेट का बेसब्री से इंतजार है, यह स्पष्ट है कि महान अभिनेता का आकर्षण विभिन्न शैलियों और माध्यमों में दर्शकों को आकर्षित करना जारी रखता है.

Latest Stories