रजनीकांत को UAE के संस्कृति और पर्यटन विभाग से गोल्डन वीज़ा दिया

ताजा खबर : एक्टर रजनीकांत को अबू धाबी सरकार की ओर से गोल्डन वीज़ा से सम्मानित किया गया है. उन्होंने इस सम्मान के लिए सरकार का आभार व्यक्त किया.

New Update
Rajinikanth
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रजनीकांत को यूएई के संस्कृति और पर्यटन विभाग से गोल्डन वीज़ा मिला है. हाल ही में अबू धाबी में मौजूद अभिनेता ने इस सम्मान और आतिथ्य के लिए सरकार और लुलु ग्रुप के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक एमए यूसुफ अली को धन्यवाद दिया. 

रजनीकांत ने गोल्डन वीज़ा मिलने पर कहा 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर रजनीकांत को वीज़ा प्राप्त करते हुए एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “यूएई संस्कृति और पर्यटन विभाग ने सुपरस्टार को #गोल्डनवीज़ा प्रदान किया है.” रजनीकांत ने प्रेस के साथ एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा, “अबू धाबी सरकार से प्रतिष्ठित यूएई गोल्डन वीज़ा प्राप्त करके मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूँ. अबू धाबी सरकार और मेरे अच्छे दोस्त श्री यूसुफ अली, लुलु ग्रुप के सीएमडी को इस वीज़ा की सुविधा और सभी तरह के समर्थन के लिए मेरा हार्दिक धन्यवाद.”

यहां देखें पोस्ट 

 

अबू धाबी कार्यकारी परिषद के सदस्य और अबू धाबी सरकार के संस्कृति और पर्यटन विभाग (डीसीटी) के अध्यक्ष मोहम्मद खलीफा अल मुबारक ने यूसुफ की उपस्थिति में रजनीकांत को गोल्डन वीजा सौंपा.

 

यूएई में रजनीकांत

सोमवार को रजनीकांत ने अपने दोस्त यूसुफ और लुलु ग्रुप के कुछ शीर्ष कंपनी अधिकारियों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया. अबू धाबी में रहते हुए, उन्होंने यूसुफ के घर का दौरा किया और यहां तक ​​कि उनकी रोल्स रॉयस में सवारी भी की. कंपनी के एक कर्मचारी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में रजनीकांत को शानदार कार में सवार होकर आवास की ओर जाते हुए दिखाया गया है, जहां दोनों बातें करते हैं. कई लोगों ने अनुमान लगाया था कि रजनीकांत इन कॉर्पोरेट अधिकारियों से क्यों मिल रहे हैं, कुछ लोग सोच रहे थे कि क्या यह व्यवसाय के बारे में था. लेकिन गुरुवार को इस घोषणा से यह साफ हो गया है कि उन्होंने वीजा पाने के लिए यूसुफ की मदद ली थी.

रजनीकांत के पास रिलीज के लिए रोमांचक फिल्में हैं. वेट्टैयान के अलावा, जो अक्टूबर में रिलीज़ होगी और इसमें अमिताभ बच्चन, फहद फ़ासिल और राणा दग्गुबाती भी हैं, वह लोकेश कनगराज की कुली में अभिनय करेंगे.

Read More:

शाहरुख खान अहमदाबाद के KD अस्पताल में हुए भर्ती

कृति सेनन ने बॉलीवुड में पूरे किए 10 साल, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

तृप्ति डिमरी ने पुष्पा 2 में एक डांस नंबर के लिए सामंथा की जगह ली?

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने शेयर किया उनका हेल्थ अपडेट

Latest Stories