रजनीकांत बेटी ऐश्वर्या निर्देशित लाल सलाम के लॉन्च में शामिल होंगे

ताजा खबर : ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. पिता रजनीकांत भव्य ऑडियो लॉन्च कार्यक्रम में शामिल होकर उत्साह बढ़ाएंगे.

New Update
Rajinikanth

ताजा खबर : ऐश्वर्या रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित निर्देशित फिल्म, लाल सलाम, 2024 में रिलीज होने से पहले महत्वपूर्ण चर्चा पैदा कर रही है. मुख्य भूमिकाओं में विष्णु विशाल और विक्रांत स्टारर, रजनीकांत की विशेष कैमियो उपस्थिति के साथ, स्पोर्ट्स एक्शन ड्रामा के टीज़र ने प्रशंसा बटोरी है, जिससे प्रशंसकों को इसके नाटकीय रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. उम्मीद है कि फिल्म एक हाई-ऑक्टेन स्पोर्ट्स ड्रामा में क्रिकेट और साम्यवाद के तत्वों का मिश्रण करेगी.

लाल सलाम का ऑडियो लॉन्च प्रोग्राम 

लाल सलाम को लेकर उत्साह को और बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने चेन्नई में एक भव्य ऑडियो लॉन्च कार्यक्रम की घोषणा की है. गणतंत्र दिवस, 26 जनवरी, 2024 के लिए निर्धारित यह कार्यक्रम चेन्नई के श्री साईराम इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में होगा. सुपरस्टार रजनीकांत इस अवसर पर अपने भाषण से उत्साह बढ़ाने के लिए तैयार हैं, जबकि संगीत उस्ताद एआर रहमान एक भावपूर्ण संगीतमय शाम के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे.

 

लाइका प्रोडक्शंस द्वारा 23 जनवरी को पोस्ट किए गए एक ट्वीट में, प्रोडक्शन हाउस ने कहा, “जश्न का इंतजार है! इस शुक्रवार, 26 जनवरी को श्री साईराम इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, चेन्नई में लाल सलाम के सितारों से सजे भव्य ऑडियो लॉन्च कार्यक्रम के लिए हमसे जुड़ें. हमारे 'इसाईपुयाल' एआर रहमान के एक और क्लासिक एल्बम और निश्चित रूप से हमारे थलाइवर के कुट्टी कढ़ाई के लिए तैयार हो जाइए!'' 

एक गहन क्रिकेट मैच की पृष्ठभूमि पर आधारित लाल सलाम, 9 फरवरी, 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है. यह ऐश्वर्या रजनीकांत की अपने आखिरी प्रोजेक्ट, तमिल एक्शन-थ्रिलर वै राजा वाई के बाद सात साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापसी का प्रतीक है. धनुष और तापसी पन्नू कैमियो भूमिकाओं में हैं. लाइका प्रोडक्शंस फिल्म का निर्माण कर रहा है, और तमिलनाडु में वितरण उदयनिधि स्टालिन की रेड जाइंट मूवीज द्वारा संभाला जाएगा. प्रसिद्ध संगीतकार एआर रहमान संगीत विभाग के प्रभारी हैं.

लाल सलाम के हिंदी, तमिल, कन्नड़, तेलुगु और मलयालम सहित कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ, प्रशंसक एक सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार हो रहे हैं जो खेल, नाटक और राजनीतिक रंगों के अनूठे मिश्रण का वादा करता है. 

READ MORE:

शैतान के पोस्टर में अजय देवगन प्रखर दिखें, आर माधवन की बुरी मुस्कान

क्या कंगना रनौत EaseMyTrip के संस्थापक निशांत पिट्टी को डेट कर रही है?

रुसो ब्रदर्स करेंगे प्रियंका चोपड़ा की अगली फिल्म द ब्लफ़ का निर्माण

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

 

 

Latest Stories