Srikanth Trailer: राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत का ट्रेलर आउट

ताजा खबर: Srikanth Trailer: राजकुमार राव इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म श्रीकांत को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच आज, 9 अप्रैल 2024 को फिल्म का ट्रेलर मेकर्स द्वारा जारी कर दिया गया है जिसको देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
 Srikanth Trailer out

Rajkumar Rao

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Srikanth Trailer: राजकुमार राव (RajKummar Rao) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. यह फिल्म दृष्टिबाधित बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला (Srikanth Bolla) की लाइफ पर आधारित है. इस बीच आज, 9 अप्रैल 2024 को फिल्म का ट्रेलर मेकर्स द्वारा जारी कर दिया गया है जिसको देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

दृष्टिबाधित बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला के किरदार में नजर आए राजकुमार राव


ट्रेलर की शुरुआत में श्रीकांत पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम को अपने सपनों के बारे में बताते हैं. फिर श्रीकांत को शिक्षा व्यवस्था से लड़ते हुए दिखाया गया है, जोकि दृष्टिहीन होने के बावजूद विज्ञान पढ़ना चाहता है. फिर, अच्छे कॉलेज में पढ़ने के लिए विदेश जाने में असफल होने के बाद, वह अपना खुद का बिजनेस खोलते है और लाखों लोगों को नौकरी देने में खुद को सक्षम बनाते है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म श्रीकांत 

वहीं राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत  में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ अहम और शरद केलकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी द्वारा किया जा रहा हैं इसके निर्माता टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी हैं. यह फिल्म 10 मई 2024 को रिलीज होगी.

श्रीकांत बोला Who is industrialist Srikanth Bolla whose The biopic is  signed by Rajkummar Rao

राजकुमार राव के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

श्रीकांत फिल्म के अलावा राजकुमार राव के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें जान्हवी कपूर और अभिषेक बनर्जी के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही शामिल है. वह राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में भी नज़र आएंगे.इस फ़िल्म में त्रिप्ति डिमरी भी अहम भूमिका में होंगी. उनके पास स्त्री 2 और बचपन का प्यार भी पाइपलाइन में है.

Srikanth Trailer out, RajKummar Rao

Read More:

नयनतारा ने शाहरुख की जवान को लेकर खोले राज, बताई फिल्म को करने की वजह

अपने बचपन का घर खरीदने की योजना पर अक्षय कुमार ने शेयर किए विचार

अमिताभ बच्चन ने 'बेटर हाफ' जया बच्चन बर्थडे के लिए लिखा प्यार भरा नोट

नवरात्रि के पहले दिन जान्हवी कपूर ने किए सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन

 

Latest Stories