Rajkummar Rao और Alaya F स्टारर SRI मई में होगी रिलीज

ताजा खबर - राजकुमार राव की अगामी फिल्म की कहानी एक उद्योगपति श्रीकांत भोल्ला की प्रेरक यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है. ज्योतिका, और शरद केलकर भी फिल्म का हिस्सा हैं.

New Update
Rajkummar Rao and Alaya F

ताजा खबर : राजकुमार राव अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहे हैं जो एक बायोपिक है जिसका नाम SRI है. फिल्म में ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर भी हैं और यह 17 मई, 2024 को रिलीज होगी. टी सीरीज के आधिकारिक हैंडल ने राजकुमार राव के पोस्टर के साथ खबर शेयर की. इस खबर ने दर्शकों के बीच उत्साह की लहर ला दी है क्योंकि वे इस पर प्रतिक्रिया देते नजर आए.

टी सीरीज ने शेयर किया पोस्ट 

टी सीरीज़ ने अपने सोशल हैंडल पर लिखा, “श्रीकांत बोल्ला #SRI की उल्लेखनीय यात्रा 17 मई 2024 को शुरू होगी.” फिल्म की कहानी एक उद्योगपति श्रीकांत भोल्ला की प्रेरक यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने अपनी दृष्टि हानि को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया और अंततः बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की. इसके बारे में ज्यादा कुछ खुलासा नहीं किया गया है. प्रशंसकों ने कैप्शन में दिल वाले इमोजी डाले.

यहाँ एक नज़र डालें: 

 

राजकुमार की अपकमिंग प्रोजेक्ट  

इसके अलावा, राजकुमार राव स्त्री 2, मिस्टर एंड मिसेज माही, गन्स एंड गुलाब सीजन 2 और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में भी नजर आएंगे, जिसमें अभिनेता तृप्ति डिमरी के साथ नजर आएंगे और इन दिनों वह ऋषिकेश में शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म हमें 90 के दशक के रहस्यमय युग में वापस ले जाएगी. यह एक रेट्रो रिकॉल का उदाहरण है और एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म होने का वादा करता है. 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' शीर्षक हमें यह सोचने पर मजबूर करता है कि वीडियो किस बारे में होगा.

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर - #MrAndMrsMahi 15 मार्च, 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रही है! ज़ी स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस प्रस्तुत करते हैं धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही. करण जौहर, ज़ी स्टूडियोज़, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित है. 

Tags : Rajkummar Rao

Read More:

नितेश तिवारी की 'रामायण' के लिए रणबीर कपूर का लुक फाइनल? 

शाहरुख खान की डंकी इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई स्ट्रीम

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

ज़ीनत अमान राज कुमार-स्टारर हीर रांझा के लिए ऑडिशन में क्यों हुई असफल

Latest Stories