Srikanth: राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म का टाइटल आया सामने

काफी समय से राजकुमार राव को लेकर खबर आ रही थी कि वह बहुत फिल्म 'श्री'  में नजर आएंगे. इस बीच अब बायोपिक से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. कि मेकर्स ने फिल्म के नए टाइटल और रिलीज से पर्दा उठाया हैं.

New Update
Rajkummar Rao

Srikanth

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Srikanth: बॉलीवुड में स्त्री समेत कई शानदार फिल्मों में राजकुमार राव अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. वहीं काफी समय से एक्टर को लेकर खबर आ रही थी कि वह बहुत फिल्म 'श्री'  में नजर आएंगे जोकि मशहूर बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक है. इस बीच अब बायोपिक से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. कि मेकर्स ने फिल्म के नए टाइटल और रिलीज से पर्दा उठाया हैं.

इस नाम से होगी मशहूर बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक

आपको बता दें राजकुमार राव की इस फिल्म का नाम पर श्री था जिसको अब बदल दिया गया. वहीं एक्टर ने अपनी फिल्म का नया टाइटल और रिलीज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. राजकुमार राव ने फिल्म का टाइटल बताते हुए लिखा, "एक अद्भुत सच्ची कहानी जो आपकी आँखें खोल देगी! #श्रीकांत, जिसका पहले टाइटल SRI था, 10 मई 2024 को अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर रिलीज़ हो रही है". 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Rajkummar Rao As National Icon

वहीं राजकुमार राव की इस फिल्म में एक्टर के साथ एक्ट्रेस ज्योतिका. अलाया एफ अहम और शरद केलकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी इसके निर्माता हैं.यह फिल्म 10 मई 2024 को रिलीज होगी.

राजकुमार राव के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

इस फिल्म के अलावा राजकुमार राव के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें जान्हवी कपूर और अभिषेक बनर्जी के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही शामिल है.वह राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में भी नज़र आएंगे. इस फ़िल्म में त्रिप्ति डिमरी भी अहम भूमिका में होंगी.उनके पास स्त्री 2 और बचपन का प्यार भी पाइपलाइन में है.

 

Latest Stories