रकुल और जैकी भगनानी ने शादी से पहले किए सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वहीं शादी से पहले रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी से पहले बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हैं.

New Update
rakul preet singh

Rakul Preet Singh

 ताजा खबर: Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani wedding: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उन्होंने हाल ही में मुंबई में अपना पहला प्री-वेडिंग फंक्शन आयोजित किया. वहीं शादी से पहले रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी से पहले बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हैं.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने लिया बप्पा का आशीर्वाद 

आपको रकुल प्रीत सिंह  और जैकी भगनानी  ने शनिवार को  सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए.  इस दौरान जैकी के हाथ में एक गिफ्ट भी था. रकुल प्रीत ब्लश पिंक कलर के शरारा में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. पोनीटेल के साथ रकुल ने ईयररिंग्स और काला चश्मा लगाया हुआ था. इस दौरान जैकी ग्रीन कलर के  कुर्ते के साथ काली पैंट में अच्छे लग रहे थे. वहीं इस कपल ने अपनी शादी का पहला कार्ड बप्पा के चरणों में अर्पित किया और अपनी नई जिंदगी के लिए आशीर्वाद लिया.

21 फरवरी 2024 को होगी रकुल और जैकी की शादी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की रस्में मुंबई और गोवा दोनों जगहों पर हो रही हैं. 15 फरवरी को रकुल और जैकी की ढोल नाइट सेरेमनी होस्ट की गई. ढोल नाइट के बाद रकुल और जैकी की शादी की बाकी रस्में गोवा में होंगी. दोनों की शादी के फंक्शन 19 फरवरी से शुरू हो रहे हैं. 21 फरवरी 2024 को यह जोड़ी गोवा में धूमधाम से शादी करेगी और मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करेगी.

Read More-

ईशा देओल के तलाक से दुखी हैं Dharmendra, कहा- 'मत अलग हो एक बार सोचो'

Allu Arjun ने पुष्पा 3 को लेकर शेयर किया बड़ा अपडेट

बॉलीवुड में 55 साल पूरे होने पर Amitabh Bachchan ने मनाया जश्न

प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला का आर्शीवाद लेने पहुंची Hema Malini

Latest Stories