रणबीर कपूर स्टारर रामायण में शूर्पणखा बनेंगी Rakul Preet Singh?

रणबीर कपूर फिल्म 'रामायण' में राम की भूमिका निभाएंगे, लेकिन अब खबर है कि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) शूर्पणखा की भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रही हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Rakul Preet singh

Rakul Preet Singh

 ताजा खबर: Rakul Preet Singh As Shurpanakha in Ramayana: नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' (Ramayana) इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म में नए-नए कलाकारों की एंट्री हो रही हैं. इस फिल्म में अब तक रणबीर कपूर, यश, सनी देओल समेत कई स्टार्स की एंट्री हो चुकी है. वहीं रणबीर कपूर फिल्म में राम की भूमिका निभाएंगे, लेकिन अब खबर है कि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) शूर्पणखा की भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रही हैं.

शूर्पणखा के किरदार में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh As Shurpanakha)

रकुल प्रीत सिंह के साथ नज़दीकियां - कॉस्मोपॉलिटन इंडिया

मिली जानकारी के मुताबिक रकुल प्रीत सिंह और नितेश तिवारी के बीच पिछले कुछ समय से बातचीत चल रही है और अब शूर्पणखा के लिए कास्टिंग हो चुकी है. यह रामायण के सबसे महत्वपूर्ण पात्रों में से एक है, क्योंकि शूर्पणखा ही वह है जो भगवान राम और रावण की प्रतिद्वंद्विता के लिए जिम्मेदार है. वहीं रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि रकुल प्रीत सिंह इस महाकाव्य की दुनिया में कदम रखने के लिए एक्साइटेड हैं और कागजी कार्रवाई जल्द ही होगी. रकुल प्रीत रामायण की सदाबहार कहानी से जुड़ने को जीवन में एक बार मिलने वाले अवसर के रूप में मान रही है".

रामायण में हनुमान बनेंगे सनी देओल 

Sunny Deol's discounted His Fees for Lord Hanuman's Role in Ramayana - सनी  देओल ने 'रामायण' में हनुमान के किरदार के लिए अपनी फीस में की कटौती, अब  लेंगे केवल इतने करोड़ |

वहीं हाल में खबरें आई थी कि रामायण में हनुमान की भूमिका निभाने के लिए सनी देओल को चुना गया है. रिपोर्ट में कहा जा रहा था कि, ''सनी देओल जीवन में एक बार भगवान हनुमान का किरदार निभाने का मौका पाकर बहुत उत्साहित हैं. यह स्वर्ग में बनाई गई कास्टिंग है, क्योंकि भगवान हनुमान शक्ति के प्रतीक हैं, और वर्तमान समय में इस भूमिका को पूरी दृढ़ता के साथ निभाने के लिए सनी देओल से बेहतर कौन हो सकता है''.

साल 2025 में रिलीज होगी रामायण

Kubbra Sait auditions to play Surpanakha in Nitesh Tiwari Ramayana Ranbir  Kapoor Sunny Deol are allegedly Part of The Film - Ramayan: रामायण के लिए  सेक्रेड गेम्स की इस एक्ट्रेस ने दिया

रणबीर कपूर मार्च 2024 में रामायण की शूटिंग शुरू करेंगे. जहां सनी देओल से मई 2024 में अपने हिस्से की शूटिंग करने की उम्मीद है.. इस बीच, केजीएफ स्टार यश फिल्म में रावण का किरदार निभा सकते हैं. विजय सेतुपति को विभीषणा का किरदार निभाने के लिए संपर्क किया गया है. हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. फिल्म अगले साल 2025 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 

Rakul Preet Singh As Surpanakha, rakul preet singh,nitesh tiwari,Ranbir Kapoor, rakul preet singh jackie bhagnani wedding, nitesh tiwari ramayana starcast

 

Latest Stories