राम चरण की फिल्म 'गेम चेंजर' का पहला गाना Jarugandi इस दिन होगा रिलीज

ताजा खबर : राम चरण अपनी आगामी फिल्म 'गेम चेंजर' को लेकर सुर्खियों में हैं. 'गेम चेंजर' के गाने 'जरागांडी' की रिलीज का लंबे समय से इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है. अब आखिरकार निर्माताओं ने इसकी रिलीज की घोषणा कर दी है.

New Update
 Ram Charan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : निर्देशक शंकर की आने वाली फिल्म 'गेम चेंजर' से राम चरण का पहला गाना 'जरुगंडी' 27 मार्च को सुबह 9 बजे रिलीज होगा. रंग-बिरंगे घरों की पृष्ठभूमि में बैंगनी रंग का कुर्ता-पायजामा पहने चरण का एक पोस्टर आज, 26 मार्च को रिलीज की तारीख और समय के साथ लॉन्च किया गया. यह पोस्टर निर्देशक शंकर की असाधारण दृश्यों की ट्रेडमार्क शैली को सामने लाता है. पिछले साल 'जरुगंडी' गाना ऑनलाइन लीक हो गया था, जिससे फैन्स को काफी झटका लगा था. निर्माताओं द्वारा आवश्यक कार्रवाई का अनुरोध करते हुए एक शिकायत दर्ज की गई थी. निर्देशक शंकर ने 'जरुगंडी' गाने की रिलीज की तारीख और समय के साथ राम चरण का एक पोस्टर साझा किया. यह गाना तीन भाषाओं तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज होगा. पहले यह गाना पिछले साल रिलीज होने वाला था. हालाँकि, इसके लीक होने में देरी हुई.

यहां देखें पोस्टर:

फिल्म के बारे में 

शंकर द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म 'गेम चेंजर' एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है जिसमें राम चरण दो भूमिकाओं में हैं. कियारा आडवाणी, अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और नासर सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे. 'गेम चेंजर' की कहानी कार्तिक सुब्बाराज ने लिखी है. 

Tags : Ram Charan 

कमल हासन ने इंडियन 2 और इंडियन 3 पर दिया बड़ा अपडेट 

पुष्पा निर्देशक सुकुमार के साथ राम चरण अपनी अगली फिल्म पर करेंगे काम

Latest Stories