राम चरण को डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया, देखें तस्वीरें

ताजा खबर : राम चरण को चेन्नई के प्रतिष्ठित वेल्स विश्वविद्यालय से डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया है। वे स्नातक समारोह में मुख्य अतिथि भी थे.

New Update
Ram Charan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : राम चरण को चेन्नई के वेल्स विश्वविद्यालय से मानद डॉक्टरेट की उपाधि प्रदान की गई. एक्टर  के कई फैंस  पेजों  ने स्नातक समारोह में मानद उपाधि प्राप्त करने वाले एक्टर की नई तस्वीरें शेयर  कीं, जहाँ उन्होंने मुख्य अतिथि के रूप में अध्यक्षता भी की.

राम चरण को मिली उपाधि 

एक्स पर एक्टर के फैंस  पेजों  द्वारा शेयर  किए गए एक नए वीडियो में, राम चरण को मुख्य अतिथि और विश्वविद्यालय के अन्य मानद कर्मचारियों से सम्मान प्राप्त करते हुए मंच पर देखा गया. वह लाल रंग की ग्रेजुएशन गाउन में नजर आए. वेल्स यूनिवर्सिटी के आधिकारिक एक्स अकाउंट ने भी एक्टर के साथ एक समूह तस्वीर शेयर  की और कैप्शन में लिखा, "थिरु. राम चरण, भारतीय अभिनेता, फिल्म निर्माता और उद्यमी, अपने 14वें वार्षिक दीक्षांत समारोह में वेल्स विश्वविद्यालय से मानद डॉक्टर ऑफ लिटरेचर की उपाधि प्राप्त करते हुए."


इस सम्मान के पिछले प्राप्तकर्ता वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, निर्देशक शंकर और अन्य हैं. राम चरण को शनिवार को चेन्नई एयरपोर्ट पर आते देखा गया, जहाँ उनका स्वागत फूलों के गुलदस्ते से किया गया. वह हल्के नीले रंग की शर्ट और फीकी जींस में नजर आए. बाद में, एक्टर की पत्नी उपासना कोनिडेला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें राम को मानद उपाधि प्राप्त करने के लिए मंच पर इंतजार करते हुए देखा गया. "मुझे डॉक्टर बुलाओ," उसके मूर्खतापूर्ण कैप्शन में लिखा था.

वेल्स यूनिवर्सिटी को विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिष्ठित व्यक्तियों को सम्मानित करने के लिए जाना जाता है, राम को मनोरंजन उद्योग और उद्यमिता में उनके योगदान के लिए यह सम्मान दिया गया. राम के साथ इस समारोह में चंद्रयान, इसरो के प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर डॉ. पी. वीरमुथुवेल, ट्रिविट्रॉन हेल्थकेयर के संस्थापक और सीएमडी डॉ. जीएसके वेलू और पद्म श्री से सम्मानित टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंता शरत कमल भी शामिल हुए.

राम चरण का फिल्मी सफर  

राम चरण ने 2007 में चिरुथा से डेब्यू किया था. तब से, उन्होंने अपने करियर के दौरान कई सफल फ़िल्में दी हैं, जिनमें मगधीरा, येवडू और ध्रुव शामिल हैं. एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित उनकी फ़िल्म आरआरआर को वैश्विक प्रशंसा मिली और नातु नातु के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का ऑस्कर जीता. राम को उनके काम के लिए नंदी पुरस्कार, फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार और दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार मिले हैं.

राम अगली बार गेम चेंजर में नज़र आएंगे. शंकर द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में कियारा आडवाणी, एसजे सूर्या, अंजलि, सुनील, नवीन चंद्रा और अन्य कलाकार भी हैं.

Tags : Ram Charan

Read More:

करण जौहर ने अजय देवगन स्टारर मैदान की तारीफ की, कहा-'करियर का......'

अजय देवगन की Maidaan ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतने का कलेक्शन!

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सामंथा रुथ प्रभु ने A Cry For Help के बारे में पोस्ट शेयर किया

Latest Stories