राम गोपाल वर्मा ने राजनीति में शामिल होने की घोषणा की

राम गोपाल वर्मा ने आज एक अप्रत्याशित समाचार शेयर किया क्योंकि उन्होंने घोषणा की कि वह 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति में शामिल हो रहे हैं.

New Update
Ram Gopal Varma
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर 'अचानक’ घोषणा की. उन्होंने कहा कि वह आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में आंध्र प्रदेश से चुनाव लड़ेंगे. राम गोपाल ने कहा कि वह राज्य के पीठापुरम निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव में खड़े होंगे. 

पवन कल्याण के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे राम गोपाल वर्मा!

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया, "अचानक फैसला. यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं पीथापुरम से चुनाव लड़ रहा हूं." फिल्म निर्माता ने अधिक विवरण शेयर नहीं किया.


राम गोपाल वर्मा की घोषणा तेलुगु देशम पार्टी-भारतीय जनता पार्टी-जन सेना पार्टी (जेएसपी) गठबंधन की घोषणा के तुरंत बाद आई कि टॉलीवुड अभिनेता और जेएसपी प्रमुख पवन कल्याण को पीथापुरम सीट से मैदान में उतारा जाएगा. 
पिछले साल आंध्र प्रदेश की राजनीति पर आधारित राम गोपाल वर्मा की फिल्म व्यूहम को लेकर विवाद खड़ा होने के बाद कई स्थानीय नेताओं ने फिल्म निर्माता को राज्य से निष्कासित करने की मांग की थी. यह फिल्म आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी की मृत्यु के आसपास की परिस्थितियों के बारे में है. इसमें मनसा राधाकृष्णन, अजमल अमीर और सुरभि प्रभावती हैं.

इससे पहले, राम गोपाल वर्मा ने अपने राजनीतिक पॉटबॉयलर व्यूहम के संबंध में हैदराबाद में अपने कार्यालय के बाहर कथित विरोध प्रदर्शन के लिए टीडीपी सुप्रीमो, नारा चंद्रबाबू नायडू, टीडीपी नेता नारा लोकेश और अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण पर हमला बोला था. 

#Ram Gopal Varma
Latest Stories