Kalki 2898 AD में कैमियो करते दिखे विजय देवरकोंडा और दुलकर सलमान!

ताजा खबर: नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 AD में कई सितारों ने कैमियो किया है. अब खबर सामने आई है कि इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और दुलकर सलमान धमाल मचाने वाले हैं.

New Update
Vijay Deverakonda and Dulquer Salmaan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 AD आज 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म में  प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं. यही नहीं प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 में कई सितारों ने कैमियो किया है. अब खबर सामने आई है कि इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और दुलकर सलमान धमाल मचाने वाले हैं.

विजय और सलमान का कैमियो देख एक्साइटेड हुए फैंस

vijay-devarakonda-dulquer-salmaan - Behind Talkies Hindi

आपको बता दें फिल्म में प्रभास भैरव की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक विद्रोही है जो इनाम के लिए कुछ भी कर सकता है. दीपिका सुमति की भूमिका निभा रही हैं, जो एक गर्भवती महिला है जो एक बच्चे को जन्म दे रही है जो नए युग की शुरुआत करेगा. अमिताभ को महाभारत से प्रेरित अश्वत्थामा के रूप में देखा जाता है जबकि कमल क्रूर खलनायक काली की भूमिका निभाते हैं, जो सुमति के बच्चे को मारना चाहता है. वहीं अब सोशल मीडिया पर फैंस ने खुलासा किया है कि विजय देवरकोंडा और दुलकर सलमान महाभारत से जुड़े किरदार निभा रहे हैं. दुलकर सलमान फिल्म में भैरव के संरक्षक की भूमिका निभा रहे हैं. फैंस ने फिल्म में उनके कैमियो की तारीफ की है. विजय के लिए फैंस ने खुलासा किया है कि वह फिल्म में अर्जुन की भूमिका निभा रहे हैं.

dulkar salman

नाग अश्विन ने किया दुलकर सलमान और विजय का शुक्रिया अदा

विजय देवरकोंडा और दुलकर सलमान कल्कि 2898AD में करेंगे सरप्राइज कैमियो?  जानिए क्या है पूरा मामला - Andhrawatch.com

यही नहीं नाग अश्विन ने हाल ही में इंस्टाग्राम लाइव सेशन में उनके कैमियो की पुष्टि की थी. उनके प्रति आभार व्यक्त करते हुए, निर्देशक ने कहा, "दुलकर सलमान का धन्यवाद, विजय देवरकोंडा  का धन्यवाद, उन्होंने हमारी फिल्म को बड़ा बना दिया."

फिल्म में एडवांस बुकिंग में किया इतना कलेक्शन

Kalki 2898 AD: Prabhas, Deepika Padukone-starrer will now release in June.  See new poster - Hindustan Times

कल्कि 2898 AD ने भारत में सभी भाषाओं में 19 लाख से ज़्यादा टिकटें पहले ही बेच दी हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है क्योंकि फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स का अनुमान है कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 100 करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन करेगी. यह वैश्विक स्तर पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, कल्कि 2898 AD ने अकेले तेलुगु भाषा में 15 लाख से ज्यादा टिकटें बेची हैं. फिल्म ने पहले ही भारी एडवांस बुकिंग के जरिए 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया हैं.

 Kalki 2898 AD, Vijay Deverakonda, Dulquer Salmaan

Read More:

Varun Dhawan की Baby John हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

करीना कपूर स्टारर क्रू को लेकर शर्मिला टैगोर ने शेयर किए अपने विचार

कमल हासन ने शाहरुख को लेकर किया खुलासा, कहा- 'हे राम के लिए कोई फीस..'

शरवरी वाघ ने बाजीराव मस्तानी में शर्मिन संग काम करने के अनुभव किए शेयर

 

 

 

Latest Stories