मिलिंद गाबा का गाना राम आएं हैं में राम का स्वागत भव्य तरीके से हुआ

गायक-संगीतकार मिलिंद गाबा ने अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन का जश्न मनाते हुए एक विशेष गीत 'राम आएं हैं' रिलीज किया. यह गाना उन्होंने अपनी बहन के साथ गाया हैं.

New Update
Milind Gaba

 ताजा खबर : गायक-संगीतकार मिलिंद गाबा का नया रिलीज हुआ गाना 'राम आएं हैं' में जश्न का माहौल है. यह ट्रैक अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले जारी किया गया. गाबा को लगता है कि युवाओं को अध्यात्मवाद का अपना संस्करण मिल गया है और उन्होंने इसी पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश की है. उन्होंने बताया, "आज के युवा भले ही रोज़ मंदिर न जाएं, लेकिन वे एक उच्च शक्ति में विश्वास करते हैं." 

गायक ने गाने के बारे में कहा 

राम आएं हैं की शूटिंग वाराणसी में की गई है और इसमें शहर को उसकी सारी महिमा दिखाई गई है. तेज़ गति वाला नंबर गाबा द्वारा पहले बनाई गई किसी भी चीज़ से अलग है.
गायक के अनुसार, यह गीत "पागलपन" और भगवान राम का भव्य तरीके से स्वागत करने की भावना का जश्न मनाता है. उन्होंने बताया. "मुझे लगा कि जो गाने आ रहे थे, वे उत्साह के साथ भगवान राम का स्वागत नहीं कर रहे थे. इसलिए, मैं एक ऐसा गाना बनाना चाहता था जो उनकी वापसी का जश्न मनाए, जैसे कि जनवरी में दिवाली हो!" गाबा ने यह गाना अपनी बहन पल्लवी गाबा के साथ गाया है. यार मॉड दो गायक ने साझा किया कि भाई-बहन के सहयोग से उनके परिवार को "बहुत गर्व" हुआ. उन्होंने कहा, "मैंने जीवन में बस इतना ही किया है - रचना करो और गाओ."

मिलिंद गाबा के पास नज़र लग जाएगी, शी डोंट नो और जिंदगी की पौडी जैसे हिट गाने हैं. उन्होंने पंजाबी फिल्म स्टुपिड 7 (2013) से अपने अभिनय की शुरुआत की, और 2021 में बिग बॉस ओटीटी पर एक प्रतियोगी थे. 

मिलिंद गाबा 

READ MORE:

अजय देवगन की फिल्म मैदान ईद 2024 पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज

इंडियन आइडल 14: ऋतिक रोशन ने कंटेस्टेंट के साथ सेनोरिटा गाना गाया 

अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर इस दिन होगा रिलीज

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories