Rana Daggubati ने अपने टॉक शो The Rana Connection की घोषणा की

ताजा खबर : एक्टर राणा दग्गुबाती एक रोमांचक और उत्सुकता जगाने वाला टॉक शो लेकर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें उनके दोस्त और भारतीय सिनेमा के समकालीन कलाकार शामिल होंगे.

New Update
Rana Daggubati
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : एक्टर राणा दग्गुबाती एक रोमांचक और उत्सुकता जगाने वाला टॉक शो लेकर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें उनके दोस्त और भारतीय सिनेमा के समकालीन कलाकार शामिल होंगे. इस घोषणा का खुलासा मंगलवार को मुंबई में एक प्राइम वीडियो कार्यक्रम में शो की टीम की उपस्थिति में किया गया. इस शो का नाम द राणा कनेक्शन है.

प्राइम वीडियो ने शेयर की पोस्ट 

इंस्टाग्राम पर प्राइम वीडियो ने प्रशंसकों के साथ खबर शेयर की और पोस्ट को कैप्शन दिया, "प्रसिद्ध अभिनेता राणा दग्गुबाती द्वारा आयोजित एक रोमांचक और जिज्ञासा पैदा करने वाला टॉक शो, जिसमें उनके दोस्त और भारतीय सिनेमा के समकालीन कलाकार शामिल होंगे. #TheRanaConnectionOnPrime #AreYouReady #PrimeVideoPresents." 


राजीव रंजन और प्रशांत पोटलुरी द राणा कनेक्शन पर निर्माता के रूप में काम करते हैं.

राणा दग्गुबाती तेलुगु सिनेमा इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं. दग्गुबाती सबसे बहुमुखी कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने कई उपलब्धियां हासिल की हैं और वर्षों से सभी भूमिकाएं सराहनीय ढंग से निभाई हैं. वह न केवल एक अभिनेता के रूप में, बल्कि एक निर्माता और उद्यमी के रूप में भी जाने जाते हैं. उन्हें बाहुबली: द बिगिनिंग (2015) और बाहुबली 2: द कन्क्लूजन (2017) में भल्लालदेव की भूमिका से अंतरराष्ट्रीय पहचान मिली. 
इस बीच, राणा टीजे ज्ञानवेलराजा द्वारा निर्देशित वेट्टैयन में दिखाई देंगे. वेट्टैयान की बात करें तो, फिल्म में महान अभिनेता अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, दशहरा विजयन और रितिका सिंह भी हैं. यह फिल्म 2024 के उत्तरार्ध में रिलीज़ होगी.
अनिरुद्ध रविचंदर, जिन्होंने जेलर में रजनीकांत के साथ, लियो में विजय के साथ और हाल ही में जवान में शाहरुख खान के साथ काम किया था, भी फिल्म के संगीत निर्देशक के रूप में टीम में शामिल हुए हैं. 

Tags : Rana Daggubati  

Read More:

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज इस दिन होगी रिलीज

SS Rajamouli ने Mahesh Babu स्टारर SSMB29 के बारे में अपडेट शेयर किया 

प्रतीक गांधी स्टारर हंसल मेहता की वेब-सीरीज गांधी की रिलीज डेट आई 

Tabu स्टारर Chandni Bar का बनेगा सीक्वल, फिल्म 2025 में होगी रिलीज 

Latest Stories