रणबीर कपूर की 'रामायण' की शूटिंग इस साल नहीं होगी शुरु, सामने आई वजह!

Ramayan: नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' लंबे समय से चर्चा में है. वहीं अब रामायण से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू नहीं हो सकती है. चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह. 

New Update
Ramayan

Ramayan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Ramayan: नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' लंबे समय से चर्चा में है. फिल्म के कलाकारों को लेकर तरह-तरह की खबरें आती रहती हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका में दिखाई देंगे. यही नहीं मेकर्स इस फिल्म का ऑफिशियल एलान करने का प्लान भी बना रहे हैं. वहीं अब रामायण से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू नहीं हो सकती है. चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह. 

इस वजह से रामायण की शूटिंग में हो रही हैं देरी 

Ranbir Kapoor की 'रामायण' की शूटिंग इस महीने से होगी शुरू, 'एनिमल' से अब  भगवान 'राम' बनेंगे एक्टर | Ranbir Kapoor Ramayana Shooting start Perhaps  from june 2024 After | Patrika News

दरअसल नितेश तिवारी की रामायण से जुड़ी जानकारी सामने आ रही हैं कि फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू नहीं हो सकती है. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार "इस प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है. लेकिन इस साल इसकी शूटिंग नहीं होगी क्योंकि अभी बहुत सारे ऐसे आंतरिक मुद्दे हैं जिन्हें सुलझाया जाना है". रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि रामायण की देरी का एक और कारण कॉस्टयूम भी है. फिलहाल अभी तक नितेश तिवारी और रणबीर कपूर ने इन खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं की हैं.

भगवान राम बनेंगे रणबीर कपूर

Ramayan Latest Update: nitesh tiwari ramayan latest update shooting will be  postponed due to this reason | बॉलीवुड News, Times Now Navbharat

निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' में हनुमान जी का किरदार निभाऐंगे  अभिनेता सनी देओल - Daily Aawaz

TV Actor Ravi Dubey To Play Lakshman In Nitesh Tiwari's Ramayana | Report

नितेश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका निभाएंगे. सीता की भूमिका के लिए साई पल्लवी को चुना गया है. तो वहीं लक्ष्मण की भूमिका टीवी एक्टर रवि दुबे निभाते हुए नजर आएंगे. केजीएफ स्टार यश भी फिल्म में रावण की भूमिका निभा सकते हैं, जबकि सनी देओल को हनुमान की भूमिका के लिए चुना गया है. विभीषण की भूमिका के लिए विजय सेतुपति से संपर्क किया गया है. रकुल प्रीत सिंह शूर्पणखा की भूमिका में दिखाई देंगी. वहीं हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म में राजा दशरथ की भूमिका के लिए अमिताभ बच्चन को चुना गया है. हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशल पुष्टि नहीं हुई है.

Read More:

लव एंड वॉर में आलिया- रणबीर संग काम करने पर विक्की कौशल ने दिया बयान

Devara: Part 1: जूनियर एनटीआर ने गोवा में की 'देवरा' की शूटिंग

जब Sushant Singh Rajput से नाराज हो गए थे MS Dhoni, जानें वजह!

टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखी सिद्धू मूसेवाला और नवजात भाई की फोटो

 

Latest Stories