रणबीर कपूर ने फिल्म रामायण के लिए ली तीरंदाजी की ट्रेनिंग, यहां देखें

ताजा खबर : फिल्म रामायण में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका निभाएंगे जबकि साई पल्लवी सीता के रूप में नजर आएंगी. केजीएफ स्टार यश कथित तौर पर फिल्म में रावण के रूप में दिखाई देंगे.

New Update
Ranbir Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म रामायण को लेकर सभी का ध्यान खींच रहे हैं. खैर, अभी तक कुछ भी घोषित नहीं किया गया है लेकिन अफवाहें चल रही हैं कि एक्टर भगवान राम की भूमिका निभाएंगे. इस किरदार के लिए वह कड़ी ट्रेनिंग से भी गुजर रहे हैं. खैर, अब तस्वीरों का एक सेट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे पता चलता है कि उन्होंने तीरंदाजी का ट्रेनिंग लेना भी शुरू कर दिया है. इससे उनके सभी फैन्स भी खुश हैं.

रणबीर कपूर की वायरल हो रही है तस्वीरें 

एक्स हैंडल पर एक फैन पेज खुशाली_आरके ने तस्वीरों का एक सेट शेयर किया जिसमें रणबीर कपूर तीरंदाजी कोच के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीरें उनके घर की हैं और एनिमल अभिनेता ने कैजुअल कपड़े पहने हुए हैं. 


रणबीर कपूर के फिटनेस कोच ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें अभिनेता को जिम में गहन वर्कआउट के दौरान दिखाया गया है. तस्वीर में रणबीर वर्कआउट गियर पहने हुए हैं और बड़े समर्पण और एकाग्रता के साथ शीर्षासन कर रहे हैं. साथ में ट्रेनर ने कैप्शन दिया, "#रणबीरकपूर फर्स्ट हेडस्टैंड #हेडस्टैंड #रामायण #न्यूस्किल #ट्रेनिंगविथनाम #प्रीप." हैशटैग यह भी संकेत देते हैं कि यह वर्कआउट रणबीर की आगामी फिल्म रामायण में उनकी भूमिका की तैयारी का हिस्सा है. 


कथित तौर पर फिल्म में साईं पल्लवी भी मुख्य भूमिका में हैं. इसी बीच अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस साल रामायण की शूटिंग शुरू नहीं हो पाएगी. कथित तौर पर फिल्म में 'कई आंतरिक मुद्दे' हैं जिन्हें फिल्मांकन शुरू करने से पहले हल करने की आवश्यकता है. एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, ''प्रोजेक्ट चालू है. लेकिन इस साल नहीं.” अंदरूनी सूत्र ने कहा, "बहुत सारे आंतरिक मुद्दे हैं जिन्हें हल करना बाकी है." रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि ड्रेस भी देरी का एक अन्य कारण है. नितेश और रणबीर ने अभी तक दावों का समाधान नहीं किया है. 

फिल्म के बारे में 

नितेश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका निभाएंगे. सीता की भूमिका के लिए साई पल्लवी को चुना गया है. केजीएफ स्टार यश के भी फिल्म में रावण की भूमिका निभाने की संभावना है जबकि सनी देओल को कथित तौर पर हनुमान की भूमिका के लिए चुना गया है. कथित तौर पर बॉबी देओल और विजय सेतुपति भी क्रमशः कुंभकर्ण और विभाषण की भूमिकाओं के लिए बातचीत कर रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म में राजा दशरथ के किरदार के लिए अमिताभ बच्चन को फाइनल कर लिया गया है. हालाँकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर फरहान अख्तर ने कही ये बात

RC 16 की घोषणा के बाद राम चरण ने जान्हवी कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की

Latest Stories