रणबीर कपूर बेटी राहा को करेंगे इतने करोड़ का बंगला गिफ्ट

ताजा खबर : मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नया घर उनकी बेटी राहा के नाम पर होगा. कथित तौर पर नीतू कपूर बंगले की सह-मालिक होंगी.

New Update
Ranbir Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नीतू कपूर को हाल ही में मुंबई के बांद्रा में स्थित उनके निर्माणाधीन बंगले में एक साथ देखा गया. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर 'बंगले का नाम अपनी और आलिया की एक साल की बेटी राहा कपूर के नाम पर रखेंगे.' कथित तौर पर यह छोटी राहा को बॉलीवुड में 'सबसे युवा और सबसे अमीर स्टार किड' बना देगा. 

रणबीर के नए घर की कीमत मन्नत, जलसा से भी अधिक?

रिपोर्ट में कहा गया है कि नए बंगले की कीमत रणबीर और परिवार के लिए ₹250 करोड़ है और यह शाहरुख खान के मन्नत और अमिताभ बच्चन के जलसा को पछाड़कर मुंबई का 'सबसे महंगा' सेलिब्रिटी बंगला है. पोर्टल ने एक सूत्र के हवाले से कहा, ''रणबीर और आलिया दोनों अपने सपनों का घर बनाने के लिए अपनी मेहनत की कमाई समान रूप से निवेश कर रहे हैं. यह सब बन जाने के बाद घर की कीमत ₹ 250 करोड़ से अधिक होगी. और यह शाहरुख खान के मन्नत और अमिताभ बच्चन के जलसा की तुलना में मुंबई क्षेत्र का सबसे महंगा बंगला बन जाएगा. 

रणबीर-आलिया की बेटी राहा कपूर के नाम पर करोड़ों का बंगला, बनेंगी बी-टाउन की  सबसे अमीर स्टार किड | Ranbir Kapoor and Alia Bhatt will name their bungalow  worth crores their daughter

राहा बन सकती हैं 'बी-टाउन की सबसे अमीर स्टार किड'

सूत्र ने आगे कहा, "यह भी कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर, जो अपनी बेटी राहा कपूर से बेहद प्यार करते हैं, बंगले का नाम उनके नाम पर रखेंगे और इससे उनकी नन्हीं बेटी बी-टाउन की सबसे अमीर स्टार किड बन जाएंगी.". इस विशाल बंगले के साथ, आलिया और रणबीर दोनों के पास बांद्रा इलाके में चार फ्लैट हैं और इनकी कीमत ₹60 करोड़ से अधिक है.''
यह ध्यान देने योग्य है कि लाइव मिंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, रिश्तेदारों से मिले ऐसे उपहार भारत में प्राप्ति के समय कर-मुक्त होते हैं, लेकिन भविष्य में इन संपत्तियों से होने वाली आय या लाभ पर कर लगता है.

बंगले की सह-मालिक होंगी नीतू कपूर

रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र ने आगे कहा कि राहा की दादी नीतू कपूर बंगले की सह-मालिक होंगी क्योंकि उनके पति, दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर ने उन्हें 'अपनी सभी संपत्तियों का आधा मालिक' बनाया था. सूत्र के अनुसार, 'नीतू खुद आर्थिक रूप से बेहद स्थिर हैं और उन्होंने हाल ही में बांद्रा इलाके में ही ₹15 करोड़ का एक भव्य घर खरीदा है.'
बता दें कि, यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि बंगला तैयार होने के बाद, नीतू सहित पूरा कपूर परिवार एक छत के नीचे एक साथ रहेगा. आलिया और रणबीर फिलहाल वास्तु में राहा के साथ रहते हैं. 

Read More:

Suriya निर्देशक Karthik के साथ Love Laughter War में करेंगे काम

Patna Shuklla : Shehnaaz Gill ने प्लेबैक सिंगर के रूप में किया डेब्यू

वरुण धवन ने शेयर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की नई स्क्रिप्ट

Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज? 

Latest Stories