रणबीर कपूर 2026 में करेंगे एनिमल 2 की शूटिंग, संदीप ने किया ये वादा

फिल्म एनिमल की भारी सफलता के बाद रणबीर कपूर के फैंस फिल्म के सीक्वल एनिमल पार्क का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, ऐसा लग रहा है कि उन्हें फिल्म के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा.

New Update
Ranbir Kapoor animal (2).png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : फिल्म एनिमल की भारी सफलता के बाद रणबीर कपूर के फैंस फिल्म के सीक्वल एनिमल पार्क का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, ऐसा लग रहा है कि उन्हें फिल्म के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. एनिमल निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने हाल ही में मुंबई में एक अवार्ड शो में भाग लिया जब उन्होंने फिल्म के सीक्वल के बारे में एक रोमांचक अपडेट शेयर किया लेकिन खुलासा किया कि शूटिंग 2026 में ही शुरू होगी.

संदीप रेड्डी वांगा ने एनिमल सीक्वल पर कही ये बात 

ई-टाइम्स के हवाले से वांगा ने कहा, "यह एनिमल से भी बड़ा और जंगली होने वाला है." और फिर कहा, "फिल्म की शूटिंग 2026 तक शुरू होगी."

इससे पहले, इंस्टेंट बॉलीवुड ने बताया था कि एनिमल पार्क के निर्माता अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल के लिए विक्की कौशल को शामिल कर सकते हैं. कथित तौर पर, विक्की कौशल को एनिमल पार्क में एक नकारात्मक भूमिका के लिए विचार किया जा रहा है. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन रणबीर के साथ विक्की की ऑन-स्क्रीन भिड़ंत देखना दिलचस्प होगा. फिल्म के पहले भाग में बॉबी देओल ने ही नेगेटिव किरदार निभाया था.

एनिमल' पर संदीप रेड्डी वांगा का इंटरव्यू: रणबीर कपूर एक बेहतरीन कलाकार हैं,  दर्शकों को एक पल के लिए भी आराम नहीं करने देंगे - द हिंदू

फिल्म एनिमल के बारे में 

1 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ हुई, एनिमल एक आदमी और उसके पिता के साथ उसके विषाक्त रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में विजय (रणबीर द्वारा अभिनीत) को एक एंटी-हीरो के रूप में दिखाया गया था, जो अपने पिता की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकता था, जिसमें मशीन गन से 200 लोगों को मारना भी शामिल था. हालाँकि, अपने प्रयासों के बावजूद, उन्हें अपने भावनात्मक रूप से अनुपलब्ध पिता (अनिल कपूर द्वारा अभिनीत) से अनुमोदन की मुहर पाने के लिए संघर्ष करना पड़ा. फिल्म में रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में थीं.

जबकि एनिमल बॉक्स ऑफिस पर सफल रही, जिसने दुनिया भर में 900 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया, कई लोगों ने 'स्त्रीद्वेषी' होने के कारण भी इस पर सवाल उठाए. फिल्म ने सोशल मीडिया पर एक बहस छेड़ दी, जिसमें कई लोगों ने विजय के चित्रण के लिए निर्देशक की आलोचना की.

हाल ही में रश्मिका मंदाना ने भी एनिमल को 'स्त्रीद्वेषी' कहने वालों को करारा जवाब दिया था. उन्होंने तर्क दिया कि एनिमल 'सिर्फ एक किरदार के बारे में' था, जिसके 'दिमाग में गड़बड़' है. उन्होंने फिल्म को 'कच्चा, वास्तविक और सही' कहा और कहा कि सब कुछ के बावजूद, लोगों ने इसका आनंद लिया.

“उसके दिमाग में गड़बड़ है और वह अपने पिता के लिए किसी भी हद तक जा सकता है, यह बात मेरे दिमाग में तब अंकित हो गई थी जब मैंने फिल्म की शूटिंग की थी. इसके बारे में कोई कुछ नहीं कर सकता, यह उसकी कहानी है. यदि आप चाहते हैं कि फिल्में कच्ची, वास्तविक और सही हों, तो एनिमल वह है. इसे देखने के बाद, यह कहना कि यह स्त्री द्वेष है या कुछ और... अगर आपको इसमें मजा आया, तो इसे छोड़ दें,'' नेहा धूपिया के शो में आने पर रश्मिका ने कहा.

Read More:

रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी!

कियारा आडवाणी फिल्म सिकंदर में सलमान खान के साथ करेंगी एक्टिंग?

Rajkumar Hirani के बेटे Vir करेंगे इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू?

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories