ऐश्वर्या राय के बारे में रणदीप हुड्डा ने दिया चौंकाने वाला बयान

ऐश्वर्या राय और रणदीप हुडा ने सरबजीत में साथ काम किया था. फिल्म सरबजीत में ऐश्वर्या राय के साथ काम करने को लेकर रणदीप हुड्डा ने खुलकर बात की. उन्होंने खुलासा किया कि वह सेट पर उनके साथ दोस्त वाले संबंध नहीं बना सके.

New Update
Randeep Hooda
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : एक इंटरव्यू में रणदीप हुडा ने ऐश्वर्या राय के बारे में खुलकर बात की और कबूल किया कि सरबजीत के सेट पर उन्हें बॉन्डिंग का मौका नहीं मिला.एक्टर, जो इस सप्ताह के अंत में स्वतंत्र वीर सावरकर में दिखाई देंगे, जब उन्होंने ऐश्वर्या के बारे में बात की. उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म में उनके साथ सीमित दृश्यों के कारण, उन्हें एक साथ ज्यादा दिन बिताने का मौका नहीं मिला. हालाँकि, उन्होंने सेट पर उनके काम के लिए उनकी तारीफ की.

रणदीप हुडा ने ऐश्वर्या राय के बारे में कही ये बात

“वह बहुत अच्छी थी, बहुत विनम्र थी, वह अपना काम अच्छे से करती है. वह सब वहाँ है, वह इसके बारे में बहुत ईमानदार है. हालाँकि, सेट पर हमारी ज़्यादा बातचीत नहीं होती थी क्योंकि मेरे बहुत सारे दृश्य उनसे दूर थे, लेकिन जब भी हम करते थे, वह वही थी जो उसे बनाई गई थी,'' ह्यूमन्स ऑफ़ बॉम्बे के साथ बात करते हुए रणदीप ने कहा. उन्होंने आगे कहा, "उन्होंने उसे वास्तविक दिखाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह बहुत अवास्तविक है." 

सरबजीत फिल्म समीक्षा: रणदीप हुडा और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत फिल्म को  मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली | India.com
रणदीप ने बताया कि उन्होंने ऐश्वर्या की वजह से सरबजीत की बहन के साथ करीबी रिश्ता बनाया था. “फिल्म बनाते समय, ऐश्वर्या से ज्यादा, मेरा सरबजीत की बहन के साथ एक अच्छा रिश्ता बन गया. अब उनका निधन हो चुका है और उनकी इच्छा थी कि मैं आकर उनकी चिता को अग्नि दूँ, जो मैंने दी. काश मुझे उसके साथ अधिक समय मिलता, वह एक महान महिला थी और वह वास्तव में सरबजीत के बच्चों की देखभाल करती थी. वे सभी अच्छी तरह से बसे हुए हैं, मैं उनके संपर्क में हूं. उस फिल्म का वास्तविक जीवन पर प्रभाव पड़ा, ”उन्होंने कहा.

इस बीच, रणदीप हुडा इस सप्ताह के अंत में एक और वास्तविक जीवन व्यक्तित्व का किरदार निभाते नजर आएंगे. एक्टर वीर सावरकर के नाम से मशहूर हिंदू राष्ट्रवादी विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाएंगे, जिसका नाम स्वातंत्र्य वीर सावरकर है. इस फिल्म से अभिनेता निर्देशन में भी डेब्यू कर रहे हैं. यह फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Tags : Randeep Hooda

Read More:

Shahid Kapoor पौराणिक कथा Ashwatthama में अहम रोल निभाएंगे 

Sidhu Moosewala के पिता ने पंजाब सरकार पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

सद्गुरु के ब्रेन की सर्जरी के बाद कंगना रनौत ने किया रिएक्ट

अक्षय, टाइगर, सोनू निगम IPL 2024 के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करेंगे

Latest Stories