Rani Mukerji और Hande Ercel मुंबई में फिल्म महोत्सव की शोभा बढ़ाएंगी

ताजा खबर - हांडे एर्सेल एक लोकप्रिय तुर्की एक्ट्रेस हैं जो हल्का, लव इज़ इन द एयर और लवबर्ड जैसे शो के लिए जानी जाती हैं. वह फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए भारत आएंगी.

New Update
Rani Mukerji and Hande Ercel

ताजा खबर  : एशिया के मीडिया और मनोरंजन परिदृश्य का शिखर कार्यक्रम 'फिक्की फ्रेम्स' (FICCI Frames)का 24वां संस्करण 5 से 7 मार्च, 2024 तक मुंबई में आयोजित होने वाला है. अन्य लोगों के अलावा, तुर्की के सुपरस्टार हांडे एर्सेल भी फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए भारत आएंगी. वह भारतीय एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ मंच शेयर करती नजर आएंगी. दिलचस्प की बात यह है कि तुर्की हार्टथ्रोब बुराक डेनिज़ ने भी पिछले साल फ्रेम्स में अपनी उपस्थिति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था.

हांडे एर्सेल और रानी मुखर्जी करेंगी मंच शेयर 

बता दें कि हांडे एर्सेल एक लोकप्रिय तुर्की एक्ट्रेस हैं जो सेन अल कपिमी, हल्का, लव इज़ इन द एयर और लवबर्ड जैसे शो के लिए जानी जाती हैं. वह एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ मंच शेयर करती नजर आएंगी. दिलचस्प की बात यह है कि तुर्की हार्टथ्रोब बुराक डेनिज़ ने भी पिछले साल फ्रेम्स में अपनी उपस्थिति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था.

FICCI Frames 2024: Turkish superstar Hande Ercel and Rani Mukherjee to  dazzle Mumbai

FICCI 2024 के बारे में

 फिक्की फ्रेम्स 2024 का विषय 'आरआरआर: रिफ्लेक्शन्स, रियलिटीज़, एंड रोड अहेड' है, जो मीडिया और मनोरंजन क्षेत्र के विकसित परिदृश्य में चर्चा और अन्वेषण के लिए मंच तैयार करेगा. हांडे और रानी के अलावा, प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता आनंद एल राय और अनुभव सिन्हा, गतिशील जोड़ी राज और डीके के साथ-साथ कई भारतीय कलाकार भी विभिन्न सत्रों में भाग लेंगे. आयुष्मान खुराना भी इस मेगा शो का हिस्सा होंगे.

तीन दिवसीय कार्यक्रम में अर्जुन नोहवार, वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी की उपस्थिति भी देखी जाएगी; अजय बिजली, प्रबंध निदेशक, पीवीआर आईनॉक्स; अपूर्व मेहता, सीईओ, धर्मा प्रोडक्शंस, फिल्म निर्माता एकता कपूर; अक्षय विधानी, सीईओ, यशराज फिल्म्स; सुशांत श्रीराम, निदेशक, अमेज़न प्राइम वीडियो; मोनिका शेरगिल, उपाध्यक्ष, कंटेंट, नेटफ्लिक्स इंडिया; संध्या देवनाथन, वीपी और एमडी, मेटा, भारत, दानिश खान, सोनीलिव और स्टूडियो नेक्स्ट के बिजनेस हेड, प्रशंसित लेखक अमीश त्रिपाठी; इरीना घोष, प्रबंध निदेशक, माइक्रोसॉफ्ट. फिक्की के महासचिव एसके पाठक, फिक्की मीडिया एंड एंटरटेनमेंट कमेटी के अध्यक्ष और वायाकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ केविन वाज़ के साथ भी उपस्थित रहेंगे. इसके अतिरिक्त, गुजरात, महाराष्ट्र, दिल्ली, असम, तेलंगाना और झारखंड जैसे राज्यों के अधिकारियों के साथ-साथ सूचना और प्रसारण मंत्रालय के प्रतिनिधि भी इस कार्यक्रम में भाग लेंगे.

इस वर्ष भाग लेने के लिए एक स्पेनिश प्रतिनिधिमंडल को भी विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है, जिससे इस आयोजन का अंतर्राष्ट्रीय आकर्षण और बढ़ जाएगा. 

Tags : Rani Mukerji 

Read More:

नितेश तिवारी की 'रामायण' के लिए रणबीर कपूर का लुक फाइनल? 

रामपुर कोर्ट ने जया प्रदा को गिरफ्तार करने का दिया आदेश!

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

गहराइयां के 2 साल पूरे होने पर दीपिका पादुकोण ने BTS क्लिप शेयर की

Latest Stories