रणवीर सिंह निर्देशक प्रशांत वर्मा की अगली फिल्म में करेंगे एक्टिंग?

ताजा खबर : रणवीर सिंह और हनुमान निर्देशक प्रशांत वर्मा एक फिल्म के लिए साथ काम कर सकते है. अभी इस प्रोजेक्ट पर किसी ने भी कोई बयान नहीं दिया है.

New Update
Ranveer Singh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म के लिए “हनुमान” के निर्देशक प्रशांत वर्मा के साथ काम करने के लिए कमर कस रहे हैं. हिंदुस्तान टाइम्स द्वारा उद्धृत निर्देशक के एक करीबी सूत्र के अनुसार, रणवीर ने प्रशांत के साथ सहयोग करने में रुचि दिखाई है, लेकिन अभी तक इस प्रोजेक्ट  के लिए औपचारिक रूप से प्रतिबद्ध नहीं हुए हैं.

 प्रशांत वर्मा की अगली फिल्म में नजर आएंगे रणवीर  

हिंदुस्तान टाइम्स को सूत्र ने बताया, "हां, यह सच है कि प्रशांत ने रणवीर को अपनी सिनेमैटिक यूनिवर्स की एक फिल्म के लिए अप्रोच किया है. हनुमान के बाद यह उनका अगला प्रोजेक्ट होगा. रणवीर इसमें दिलचस्पी रखते हैं और यह लगभग पक्का हो चुका है, लेकिन अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. फाइनल होने के बाद आधिकारिक घोषणा की जाएगी. मैथरी मूवी मेकर्स इसका समर्थन करेंगे."

इसके अलावा, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान, प्रशांत वर्मा ने अपनी अगली फिल्म 'जय हनुमान' के बारे में एक आश्चर्यजनक घोषणा की. यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि इस फिल्म में रणवीर होंगे या नहीं.


तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार और विनय राय अभिनीत 'हनुमान' एक महत्वपूर्ण सफलता थी, जिसने वैश्विक स्तर पर ₹100 करोड़ से अधिक की कमाई की और प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स (पीवीसीयू) की स्थापना की.

रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में भी दिखाई देने वाले हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर खान जैसे कलाकार शामिल होंगे. इसके अलावा, वह फरहान अख्तर की 'डॉन 3' में भी शामिल हैं.

पिछले साल, फरहान अख्तर ने डॉन 3: द फाइनल चैप्टर के टीज़र में रणवीर सिंह को नए डॉन के रूप में पेश किया था. टीज़र में रणवीर की आवाज़ शामिल है, जो एक शेर के जागरण के साथ गूंजती है: “शेर जो सो रहा है वो जगेगा कब, पूछता है ये सब. उनसे कह दो फिर जाग उठा हूं मैं, और फिर सामने जल्दी आने को...''रणवीर सिंह भी रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में दिखाई देने वाले हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और अन्य कलाकार शामिल हैं. करीना कपूर खान. इसके अलावा, वह फरहान अख्तर की 'डॉन 3' में भी शामिल हैं.

Tags : Ranveer Singh

Read More:

भारती सिंह ने TV इंडस्ट्री का बताया काला सच, 'उन्हें घर जाने की...'

गैलेक्सी अपार्टमेंट से शिफ्ट होंगे सलमान खान? भाई अरबाज ने बताया सच!

महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे ने नायक में अनिल कपूर के रोल की तारीफ की

शाहरुख खान KKR vs PBKS मैच के लिए भारी सुरक्षा के साथ कोलकाता पहुंचे

Latest Stories