नए ऐड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बने नए कपल,कहा-'ये मेरा फर्स्ट...'

ताजा खबर : रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के स्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट एक नए अनोखे विज्ञापन के लिए एक साथ वापस आ गए हैं. देखिए  ये ऐड किस चीज का है. 

New Update
Alia Bhatt ranveer ).png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के स्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के मजेदार नए विज्ञापन को लेकर आ गए है, जिसे शुक्रवार को रिलीज़ किया गया. दोनों नवविवाहित जोड़े के रूप में नज़र आ रहे हैं, जो शादीशुदा जोड़े के रूप में अपनी पहली रात साथ बिताने वाले हैं. 

नए  विज्ञापन के बारे में 

नए विज्ञापन में रणवीर अपने कमरे में पहुँचते हैं और देखते हैं कि आलिया दुल्हन के लहंगे में बिस्तर पर बैठी हैं. रणवीर कहते हैं, "वास्तव में, ये मेरा पहली बार है!" जब आलिया भी यही जवाब देती हैं, तो वे कहते हैं कि वे घबरा गए थे. इस पर, वे उनसे कहती हैं कि वे तनाव न लें और सब ठीक हो जाएगा. रणवीर फिर कहते हैं कि हाँ यह सच है क्योंकि यह यात्रा के बारे में है, मंज़िल के बारे में नहीं.

 

अगले ही पल, दोनों अपने फोन निकालते हैं और अपने अंतरराष्ट्रीय हनीमून की योजना बनाते हैं. वह पेरिस हनीमून की योजना देखती है जबकि वह होटल देखता है. मेकमायट्रिप के साथ एक संयुक्त पोस्ट में विज्ञापन साझा करते हुए, रणवीर ने कैप्शन में लिखा: "पहली बार? घबराओ मत!"

रणवीर और आलिया ने दो फिल्मों में काम किया है- गली बॉय और पिछले साल आई रॉकी और रानी की प्रेम कहानी. रणवीर अगली बार रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा सिंघम अगेन में नज़र आएंगे, जिसमें उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण और अभिनेता अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर खान भी हैं. इस बीच, आलिया के पास इस साल के अंत में रिलीज़ होने वाली वासब बाला की जिगरा है.

Read More:

Sonakshi Sinha ने हीरामंडी में अपने नेगेटिव रोल पर कहा,'हमेशा से....'

कुबेर के सेट से धनुष, रश्मिका मंदाना का वीडियो आया सामने!

नंदमुरी बालकृष्ण की आगामी फिल्म में बॉबी देओल होंगे शामिल!

रिद्धिमा कपूर कि शादी में सलमान, श्रीदेवी ने क्यों किया था परफॉर्म

Latest Stories