Don 3 का प्री-प्रोडक्शन अगले महीने होगा शुरू

ताजा खबर : फरहान अख्तर की डॉन 3 चर्चा में है क्योंकि यह एक सफल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है बल्कि अपनी नई कास्टिंग के कारण भी चर्चा में है. पहली दो किस्तों में शाहरुख खान ने डॉन की भूमिका निभाई लेकिन तीसरी में उनकी जगह रणवीर सिंह ने ले ली. 

New Update
Ranveer Singh.png

ताजा खबर : फरहान अख्तर ने 2023 में फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा करके डॉन 3 के बारे में सभी अटकलों पर विराम लगा दिया. हालांकि, शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह को कास्ट करने के लिए निर्माताओं को दर्शकों से बड़ी प्रतिक्रिया मिली. डॉन की पहली दो किस्तों में शाहरुख मुख्य भूमिका में थे. आलोचना मिलने के बावजूद, निर्माता अपने फैसले पर अड़े रहे. और वे अब डॉन की तीसरी किस्त पर काम शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

डॉन 3 की शूटिंग इस साल होगी शुरू?

अगस्त 2023 में रणवीर सिंह के साथ डॉन 3 की आधिकारिक घोषणा के बाद, निर्माताओं ने अब प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू करने का फैसला किया है. मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर सिंह की डॉन 3 के पीछे की टीम मार्च 2024 में फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर सकती है. फिलहाल, उन्होंने अगस्त को उस महीने के रूप में चुना है जब एक्शन-थ्रिलर फ्लोर पर जाएगी. 

EXCLUSIVE: Farhan Akhtar gears up to announce Don 3 with Ranveer Singh,  teaser attached to Gadar 2 | PINKVILLA
जबकि फिल्म की शुरुआत में मुंबई में शूटिंग की जाएगी, फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म के निर्माता फिर शूटिंग के लिए यूरोप जाएंगे. और जबकि एसआरके-स्टारर डॉन और डॉन 2 स्टाइलिश मामले थे, फरहान के पास डॉन 3 के लिए एक अलग दृष्टिकोण है, जिसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं. 

डॉन के बारे में रणवीर सिंह ने कहा 

डॉन 3 के लिए रणवीर सिंह की कास्टिंग को कोई सराहना नहीं मिली. हालांकि, एक्टर  फरहान की फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने को लेकर उत्साहित हैं. रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा जिसमें उन्होंने डॉन फ्रेंचाइजी की विरासत को आगे बढ़ाने की बात कही. 

 

एक्टर  ने इस तथ्य को समझा कि डॉन राजवंश का हिस्सा बनना एक बड़ी जिम्मेदारी थी. ऐसा कहने के बाद, उन्हें उम्मीद है कि दर्शक उन्हें एक मौका देंगे और उन्हें उसी तरह प्यार देंगे जैसे उन्होंने उनके पिछले किरदारों को दिया है.

रणवीर सिंह का वर्क फ्रंट

रणवीर की सिंघम अगेन इस साल रिलीज के लिए तैयार है. रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म में एक्टर  संग्राम भालेराव की भूमिका फिर से निभाएंगे. उन्होंने फिल्म में अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ फिर से काम किया है, जो स्वतंत्रता दिवस 2024 पर रिलीज के लिए तैयार है. 

 Don 3 

Read More:

सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका स्टारर कॉकटेल 2 में  नजर आएंगी?

अक्षय-टाइगर श्रॉफ ने जॉर्डन मे बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी की

बॉडी डबल के इस्तेमाल से कल्कि 2898 AD के मेकर्स प्रभास से है नाराज

विक्की जैन ने अपनी मां को ठहराया गलत, कहा- 'ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि...'

Latest Stories