क्या रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा से शादी की खबर को किया कंफर्म?

ताजा खबर - रश्मिका मंदाना अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. एक फैन क्लब की पोस्ट पर उनके भावी पति के गुणों पर चर्चा करने वाली उनकी हालिया टिप्पणी वायरल हो गई है.

New Update
Rashmika Mandanna confirmed the news of her marriage with Vijay Deverakonda

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. हालाँकि, एक फैन क्लब की पोस्ट पर उनके भावी पति के गुणों पर चर्चा करने वाली उनकी हालिया टिप्पणी ने बहुत ध्यान आकर्षित किया. पोस्ट में उल्लेख किया गया है कि उनके पति को "वीडी" जैसा होना चाहिए, जिस पर रश्मिका ने जवाब दिया, "यह बहुत सच है," जिससे उनके प्रशंसक उत्साहित और आश्चर्यचकित हो गए.

जो लोग नहीं जानते होंगे उनके लिए, "वीडी" एक्टर विजय देवरकोंडा का उपनाम है, जो उनके प्रशंसकों द्वारा दिया गया है. 2018 की फिल्म गीता गोविंदम में एक साथ काम करने के बाद रश्मिका और विजय के रिश्ते के बारे में अटकलें शुरू हुईं. इसके बावजूद दोनों ने हमेशा अफवाहों का खंडन किया है और कहा है कि वे अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे के लिए मजबूत सपोर्ट सिस्टम हैं.

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना फरवरी में सगाई करेंगे: रिपोर्ट - इंडिया  टुडे

रश्मिका मंदाना ने बताए होने वाले पति के गुण 

एक चतुर वर्डप्ले में, रश्मिका के एक फैन क्लब ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “रश्मिका मंदाना का पति बनने के लिए किसी में क्या गुण होने चाहिए? वह भारत की नेशनल क्रश हैं, उनके पति जरूर खास होंगे. उसका पति तो वीडी जैसा होना चाहिए. मेरा मतलब है बहुत साहसी. कौन उसकी रक्षा कर सकता है. हम उसे रानी कहते हैं. तो उसका पति भी राजा जैसा होना चाहिए.'' 

Rashmika Mandanna 80 Lakh Fraud Case; Actress Fires Manager | रश्मिका मंदाना  के साथ हुई 80 लाख की ठगी: सालों से पैसों की चोरी कर रही थी मैनेजर, एक्ट्रेस  ने नौकरी से

इस पर रश्मिका ने जवाब दिया, 'यह बिल्कुल सच है.' जब उनके और विजय देवरकोंडा के बीच डेटिंग की अफवाहों की बात आती है तो प्रशंसकों ने इस टिप्पणी को एक तरह की पुष्टि के रूप में देखा. कई लोगों ने विजय देवरकोंडा GIFs के साथ पोस्ट का जवाब दिया. एक फैन ने लिखा, "मुझे लगता है कि रैश भविष्य में वीडी से शादी करेंगे." एक अन्य ने टिप्पणी की, "उसने अप्रत्यक्ष रूप से पुष्टि की."

क्या शादी कर सकते है विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना 

Wedding bells: Pushpa actress Rashmika Mandanna and Liger star Vijay  Deverakonda tie the knot this year? | वेडिंग बेल्स: 'पुष्पा' की 'श्रीवल्ली' रश्मिका  मंदाना और विजय देवरकोंडा इस साल ...

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के लिंक-अप की अफवाहें अक्सर सुर्खियां बनती हैं. गीता गोविंदम (2018) और डियर कॉमरेड (2019) फिल्मों में दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने दर्शकों की रुचि बढ़ा दी है, जिससे उनके ऑफ-स्क्रीन कनेक्शन के बारे में अटकलें लगाई जाने लगी हैं. ऐसी अफवाहें हैं कि वे डेटिंग कर रहे हैं और यहां तक कि सगाई भी कर रहे हैं. कहा जा रहा था कि दोनों एक्टर्स के परिवार शादी के लिए राजी हो गए हैं. यह जोड़ी हाल ही में छुट्टियां बिताने के लिए एक साथ मालदीव गई थी. इससे दोनों के प्रशंसकों को अपने पसंदीदा जोड़े की संभावित शादी की घोषणा की उम्मीद थी. 

Read More

Pankaj Udhas death: पीएम नरेंद्र मोदी सहित इन सलेब्स ने दी श्रद्धांजलि 

क्या  व्हाट द हेल नव्या में अमिताभ की स्पेशल अपीयरेंस होगी? 

फाइटर के बाद यामी गौतम की Article 370 सभी गल्फ कंट्री में हुई बैन

राजपाल यादव ने अपूर्वा में कैसे विलेन रोल से दर्शकों को किया प्रभावित?

Latest Stories