रश्मिका मंदाना टोक्यो में Anime अवार्ड में भारत को करेंगी रिप्रेजेंट

ताजा खबर - रश्मिका मंदाना ने क्रंच्यरोल एनीमे अवार्ड्स 2024 में पहली भारतीय रिप्रेजेंट के रूप में इतिहास रचा. स्टैलियन और साशा बैंक्स जैसे वैश्विक नामों में शामिल हुईं.

New Update
Rashmika Mandanna

ताजा खबर : रश्मिका मंदाना, प्रतिष्ठित क्रंच्यरोल एनीमे अवार्ड्स 2024 (Crunchyroll Anime Awards)  में भारत को रिप्रेजेंट करके इतिहास रचने के लिए तैयार हैं. यह कार्यक्रम 2 मार्च को टोक्यो, जापान में आयोजित होने वाला है. यह वैश्विक कार्यक्रम एनीमे उद्योग में सर्वश्रेष्ठ का जश्न मनाता है, और रश्मिका की भागीदारी उनके करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है. अपने विभिन्न प्रदर्शन और अपार लोकप्रियता के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस ने कई बार एनीमे के प्रति अपने प्यार के बारे में बात की है और उल्लेख किया है कि उनकी पसंदीदा एनीमे नारुतो शिपूडेन है.

क्रंच्यरोल एनीमे पुरस्कार के बारे में 

क्रंच्यरोल एनीमे अवार्ड्स एक वार्षिक कार्यक्रम है जो एनीमे उद्योग में उत्कृष्ट उपलब्धियों को पहचानता है और सम्मानित करता है. यह दुनिया भर से एनीमे उत्साही, रचनाकारों और उद्योग पेशेवरों को एक साथ लाता है. पुरस्कार समारोह सर्वश्रेष्ठ एनीमे श्रृंखला, फिल्मों, आवाज अभिनेताओं और शैली के अन्य रचनात्मक पहलुओं को प्रदर्शित करता है. यह एनीमे की कला और वैश्विक मनोरंजन पर इसके प्रभाव का जश्न मनाने के लिए एक मंच के रूप में कार्य करता है.

 

रश्मिका मंदाना क्रंच्यरोल एनीमे अवार्ड्स 2024 में प्रस्तुतकर्ताओं की एक प्रतिष्ठित लाइनअप में शामिल होंगी. विभिन्न देशों के संगीतकार, एथलीट और उद्योग पेशेवर सर्वश्रेष्ठ एनीमे का जश्न मनाने के लिए एक साथ आएंगे. उल्लेखनीय प्रस्तुतकर्ताओं में अमेरिकी पॉप कलाकार मेगन थे स्टैलियन, डलास काउबॉय खिलाड़ी डेमार्कस लॉरेंस और पहलवान मर्सिडीज वर्नाडो, जिन्हें साशा बैंक्स के नाम से भी जाना जाता है, शामिल हैं. प्रस्तुतकर्ताओं की विविध श्रृंखला एनीमे की वैश्विक अपील और प्रभाव को दर्शाती है.

रश्मिका मंदाना की आगामी प्रोजेक्ट 

Rashmika Mandanna 80 Lakh Fraud Case; Actress Fires Manager | रश्मिका मंदाना  के साथ हुई 80 लाख की ठगी: सालों से पैसों की चोरी कर रही थी मैनेजर, एक्ट्रेस  ने नौकरी से

रश्मिका मंदाना ने हाल ही में फिल्म 'छावा' की शूटिंग पूरी की और इसमें शामिल पूरी टीम के प्रति अपना आभार व्यक्त किया. बेहद सफल 'एनिमल' के बाद यह उनकी अगली बॉलीवुड फिल्म होगी. अपनी कला के प्रति रश्मिका का समर्पण और प्रतिबद्धता उन्हें भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे अधिक मांग वाली एक्ट्रेस में से एक बनाती है. फैन्स उनकी आने वाली फिल्मों की रिलीज और स्क्रीन पर उनके जादू का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

Read More

दीपिका पादुकोण से ये चीज चुराना चाहती हैं अनन्या पांडे! 

Ajay Devgn स्टारर Drishyam फ्रेंचाइजी हॉलीवुड रीमेक के लिए तैयार 

Laapataa Ladies Reviews: करण जौहर ने फिल्म की तारीफ में कही ये बात 

प्रकाश झा पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव की बायोपिक का करेंगे निर्देशन 

Latest Stories