रवि किशन ने पिता के साथ ख़राब रिश्ते के बारे में की बात

ताजा खबर : एक्टर से नेता बने रवि किशन ने कहा कि उनके पिता को उनके एक्टिंग कला में होने का विचार पसंद नहीं था और वे उन्हें नियमित रूप से पीटते थे.

New Update
Ravi Kishan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रवि किशन ने अपने पिता के बारे में चौंकाने वाला दावा किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्टर से नेता बने रवि किशन ने अपने पिता के साथ अपने परेशान रिश्ते के बारे में बताया, जब उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पिता उन्हें मारना चाहते थे. किशन ने बताया कि उनके पिता पुजारी थे और इसलिए जब उन्होंने रामलीला में प्रदर्शन करना शुरू किया तो वे चौंक गए. रवि ने खुलासा किया कि बदले में उन्हें 17 साल की उम्र में अपने घर से सिर्फ 500 रुपये लेकर भागना पड़ा था.

रवि किशन ने कही ये बात 

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार रवि किशन ने कहा, "मेरे पिता मुझे बहुत बुरी तरह पीट रहे थे और मुझे हथौड़े से पीट रहे थे. वह मुझे मारना चाहते थे और मेरी माँ जानती थी कि उनके पति मुझे मारने में सक्षम हैं और वह ऐसा करने में संकोच नहीं करेंगे क्योंकि पुजारियों में भावनाएँ कम होती हैं. इसलिए उन्होंने कहा 'भाग जाओ'."

कॉफी पीने रात में आओ' जब Ravi Kishan का कास्टिंग काउच से हुआ सामना, बोले अब  नाम नहीं बता सकता क्योंकि... | Actor Politician Ravi kishan share his  casting couch experience on

उन्होंने आगे कहा, "वह एक पुजारी थे और ब्राह्मण होने के नाते वह हमेशा चाहते थे कि मैं खेती करूं या पुजारी बनूं या कोई सरकारी नौकरी करूं. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके परिवार में कोई कलाकार पैदा हो सकता है. इसलिए रामलीला में नृत्य करना या सीता की भूमिका निभाना उनके लिए थोड़ा चौंकाने वाला था. वो मारते थे और मैंने जिंदगी को सीखा. इसलिए उनकी हर पिटाई मेरे लिए एक सबक थी और उन्होंने रवि किशन को बनाया." 

हालांकि, रवि किशन ने यह भी बताया कि समय के साथ उनका परिवार उनसे बहुत खुश था क्योंकि एक्टिंग में उनके करियर ने उन्हें बहुत पैसे दिए. एक्टर ने याद किया कि कैसे उनके पिता की मृत्यु से पहले उनकी आँखों में आँसू थे जब उन्होंने उनसे कहा था, “तुम हमारे गौरव हो (तुम हमारा गौरव हो). " मैं बचपन से ही बहुत स्पष्ट था कि मैं एक अज्ञात मौत नहीं चाहता. हर कोई एक कारण के साथ पैदा होता है और मेरे कारण ने मुझे 'रवि किशन' बना दिया," रवि ने कहा.

इस बीच, वर्कफ़्रंट की बात करें तो रवि किशन हाल ही में वेब सीरीज़ मामला लीगल है में नज़र आए थे. उन्होंने किरण राव निर्देशित लापता लेडीज़ में भी एक्टिंग किया. 

Read More 

Gauri Khan ने अपने रेस्टोरेंट में Ed Sheeran के साथ पार्टी की

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए Rohit Shetty ने बढ़ाई अपनी फीस, यहां देखें?

ईशा अंबानी की होली पार्टी में प्रियंका,माधुरी और अन्य सितारे हुए शामिल

Shoojit Sircar की अगली फिल्म में Abhishek Bachchan आएंगे नजर 

Latest Stories