अजय देवगन-तब्बू स्टारर फिल्म औरों में कहां दम था की रिलीज डेट आई सामने

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और तब्बू म्यूजिकल लव स्टोरी 'औरों में कहां दम था' में एक बार फिर एक साथ नजर आने वाले है. फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है.

New Update
Ajay Devgan Tabu

ताजा खबर : अजय देवगन इस समय व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं. एक्टर लगातार अपने फिल्म चयन और सम्मोहक कहानियों से अपने अनुयायियों को प्रसन्न करते हैं. अब, एक्टर 2023 के बाद बड़े पर्दे पर महत्वपूर्ण वापसी कर रहे हैं. जैसे ही वह अपनी अलौकिक फिल्म शैतान की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, उनकी अगली फिल्म औरों में दम कहां की रिलीज की भी घोषणा की गई है.

“औरों में कहाँ दम था एक संगीतमय प्रेम कहानी है और जून में रिलीज़ होगी, इस समय मैं बस इतना ही साझा कर सकता हूँ.” नीरज पांडे ने पिंकविला को बताया, हम रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए जल्द ही एक टीज़र और ट्रेलर लाएंगे.

औरों में कहाँ दम था इस डेट को होगी रिलीज 

औरों में कहाँ दम था में अजय देवगन और तब्बू मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म में जिमी शेरगिल और सई मांजरेकर की भी अहम भूमिका होगी. इसका निर्माण कुमार मंगत ने नीरज पांडे और नरेंद्र हीरावत के साथ किया है. हालांकि ऐसी अटकलें हैं कि फिल्म बकरीद के आसपास रिलीज होगी, लेकिन अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Auron Mein Kahan Dum Tha Ajay Devgn and Tabu film release on 26th April  2024 in theaters | Auron Mein Kahan Dum Tha: 'औरों में कहां दम था' की रिलीज  डेट का

अजय देवगन की फिल्म शैतान के बारे में 

अजय देवगन जल्द ही शैतान में नजर आएंगे. विकास बहल द्वारा निर्देशित अलौकिक फ़िल्म, रोंगटे खड़े कर देने वाला रोमांच देने का वादा करती है. इसमें अजय देवगन के साथ ज्योतिखा और आर माधवन सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं. 
टीज़र में शैतान के प्रतीकों और रूपांकनों के रोंगटे खड़े कर देने वाले दृश्य हैं. इसमें अजय देवगन और ज्योतिका के शॉट्स भी शामिल हैं जो डरे हुए दिख रहे हैं क्योंकि वे किसी का सामना कर रहे हैं. एक अन्य शॉट में आर माधवन की भयावह मुस्कान दिखाई देती है, जो यह संकेत देती है कि वह 'शैतान' है. यह फिल्म इसी साल 8 मार्च को रिलीज होगी.

तब्बू की बात करें तो वह जल्द ही करीना कपूर खान और कृति सेनन के साथ क्रू में नजर आएंगी. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की भी अहम भूमिका होगी. फिल्म का निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया है और यह इसी साल 29 मार्च को रिलीज होगी. 

Tags : Ajay Devgan

Read More

Pankaj Udhas death: पीएम नरेंद्र मोदी सहित इन सलेब्स ने दी श्रद्धांजलि 

क्या  व्हाट द हेल नव्या में अमिताभ की स्पेशल अपीयरेंस होगी? 

फाइटर के बाद यामी गौतम की Article 370 सभी गल्फ कंट्री में हुई बैन

राजपाल यादव ने अपूर्वा में कैसे विलेन रोल से दर्शकों को किया प्रभावित?

Latest Stories