Heeramandi में इस सीन को करने के लिए Richa Chadha ने पी थी शराब

ऋचा चड्ढा ने हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में लज्जो की भूमिका निभाई. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि जब उन्होंने शराब पीकर नृत्य करने की कोशिश की, तो उन्हें एहसास हुआ कि नशे में होने का नाटक करना बेहतर था.

New Update
Richa Chadha

Richa Chadha

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: ऋचा चड्ढा को संजय लीला भंसाली की फिल्मों हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में उनके प्रदर्शन के लिए तारीफें मिल रही है. एक्ट्रेस ने सीरीज में लज्जो की भूमिका निभाई. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि जब उन्होंने शराब पीकर नृत्य करने की कोशिश की, तो उन्हें एहसास हुआ कि नशे में होने का नाटक करना बेहतर था.

जब ऋचा चड्ढा ने ड्रिंक करके की डांस सीक्वेंस की शूटिंग

हीरामंडी स्टार ऋचा चड्ढा का कहना है कि पति अली फज़ल को कभी ईर्ष्या नहीं  होती: ईर्ष्यालु, हो सकता है | विशेष | टाइम्स नाउ

आपको बता दें हीरामंडी सीरीज में ऋचा चड्ढा का एक डांस सीक्वेंस भी था. वहीं एक्ट्रेस ने अपने डांस सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए कहा,"पहले दिन, मुझे नशे में नाचना नहीं आ रहा था. इसलिए, 30-40 टेक के बाद, मैंने सोचा कि चलो एक चौथाई शराब पी लूं और फिर देखूं क्या होता है. मैंने थोड़ी शराब पी, लेकिन इससे चीजें और खराब हो गईं. मैं शरीर की हरकतों में सुस्ती नहीं चाहती थी, मैं कुछ चाहती थी, शायद सटीकता चली जाए लेकिन मैं शालीनता नहीं खोना चाहती थी".

"नशे में होने का नाटक करना बेहतर है"-  ऋचा चड्ढा

Hiramandi fame Richa Chadha was told by a film maker that she is not the  heroine material, बॉलीवुड न्यूज News | Zoom TV

वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए ऋचा चड्ढा ने कहा कि जब उन्होंने शराब पीकर नृत्य करने की कोशिश की, तो उन्हें एहसास हुआ कि नशे में होने का नाटक करना बेहतर है, क्योंकि इस तरह से उनका अपने नृत्य और प्रदर्शन पर अधिक नियंत्रण रहता है. उन्होंने कहा, "अगर आप कविता, संगीत और नृत्य की दुनिया में पले-बढ़े हैं, तो यह आपकी दूसरी प्रकृति होगी. इसलिए, मैंने अपने एकल सॉन्ग के पहले दिन शराब पीने की कोशिश की, लेकिन यह मेरे लिए कारगर नहीं रहा. नशे में होने का नाटक करना मेरे लिए बेहतर था, बजाय इसके कि मैं थोड़ा नशे में हो जाऊं. यह एक तकनीकी काम है, चाहे मैं कितना भी नाचूं, मेरी ड्रेस इतनी भारी है, मुझे उस लक्ष्य को हासिल करना ही है, बातचीत करनी है. मेरे लिए यह करना मजेदार था".

Heeramandi 

Read More:

रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल हुए शालीन भनोट

साइबर धोखाधड़ी का शिकार हुए Arjun Bijlani, जानिए पूरा मामला

बिग बॉस 16 फेम Abdu Rozik ने अमीरा से की सगाई, देखें फोटोज

Ashutosh Rana ने अपने डीपफेक वीडियो को लेकर दिया रिएक्शन

 

Latest Stories