बच्चे के जन्म के बाद कॉमेडी फिल्म की शूटिंग करेंगी Richa Chadha!

ताजा खबर: ऋचा चड्ढा जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस बीच ऋचा चड्ढा से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कि मैटरनिटी ब्रेक खत्म होने के तुरंत बाद एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.

New Update
Richa Chadha

Richa Chadha

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस हाल ही में संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में नजर आई जिसके लिए उन्होंने काफी तारीफें भी बटोरीं. इस बीच  ऋचा चड्ढा से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कि मैटरनिटी ब्रेक खत्म होने के तुरंत बाद एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.

 कॉमेडी फिल्म की शूटिंग करेंगी ऋचा चड्ढा

मां बनने के बाद काम से ब्रेक नहीं लेंगी Richa Chadha, अक्टूबर में करेंगी  कॉमेडी फिल्म की शूटिंग ... - Lalluram

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऋचा चड्ढा ने अपनी अपकमिंग फिल्म साइन कर ली है और जल्द ही इस अनाम फिल्म पर काम शुरू होने वाला है. कॉमेडी स्टाइल की इस फिल्म की स्क्रिप्ट पहले ही तैयार हो चुकी है और इसे अमितोष नागपाल ने लिखा है. यह फिल्म उत्तर भारत में सेट है. वहीं ऋचा को स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है और यह वाकई एक मजेदार कॉन्सेप्ट है। प्री-प्रोडक्शन का काम अगस्त में शुरू होगा और अक्टूबर में फ्लोर पर आएगा. फिल्म की शूटिंग उत्तर में सर्दियों के मौसम में की जाएगी".

मैटरनिटी ब्रेक को लेकर बोली ऋचा चड्ढा  

Richa Chadha : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जल्द ही मां बनने वाली हैं। चल रहा  है उनका थर्ड ट्राइमेस्टर | Richa Chadha: Bollywood actress Richa Chadha is  going to become a mother

अपने मैटरनिटी ब्रेक के बारे में कमेंट करते हुए ऋचा चड्ढा ने कहा, "जबकि मैं सभी महिलाओं की ओर से बात नहीं कर सकती, क्योंकि यह प्रत्येक व्यक्ति पर निर्भर करता है कि उनकी यात्रा कैसी है, मैं जल्द से जल्द काम पर वापस लौटने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं और लंबी छुट्टी नहीं लेना चाहती, क्योंकि मेरे पास लंबित प्रतिबद्धताएं हैं".

ऋचा चड्ढा: यह कहते हुए अच्छा लग रहा है कि मैंने बर्लिनेल में बैठकें कीं

ऋचा चड्ढा ने आगे कहा, "मैं अपनी मां से बहुत प्रेरणा लेती हूं, जिन्होंने दोनों ही भूमिकाएं बहुत ही शालीनता और कुशलता से निभाईं। मेरा मानना ​​है कि मैं भी दोनों ही कामों को प्रभावी ढंग से कर सकती हूं, क्योंकि यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपके आस-पास किस तरह का सपोर्ट सिस्टम है और आपका पार्टनर कितना मददगार है. मेरे मामले में, मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे ये दोनों ही बातें समझ में आ गईं. मुझे नहीं लगता कि यह कोई असामान्य बात है। मैंने मुंबई की दबंग महिलाओं को अपने 9वें महीने में भी लोकल ट्रेन से काम पर जाते हुए देखा है, वे अपने गजरे के साथ पूरी तरह से तैयार दिखती हैं. मैं औसत भारतीय महिला से बहुत प्रेरित हूं और नहीं चाहती कि इसे एक मेडिकल कंडीशन के रूप में देखा जाए, ऐसा नहीं है. यह जीवन का एक स्वाभाविक हिस्सा है".

Read More:

Varun Dhawan की Baby John हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

करीना कपूर स्टारर क्रू को लेकर शर्मिला टैगोर ने शेयर किए अपने विचार

कमल हासन ने शाहरुख को लेकर किया खुलासा, कहा- 'हे राम के लिए कोई फीस..'

शरवरी वाघ ने बाजीराव मस्तानी में शर्मिन संग काम करने के अनुभव किए शेयर

Latest Stories