द ग्रेट इंडियन कपिल शो में रोहित शर्मा आ सकते है नजर,देखें तस्वीर

कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने बताया कि नया एपिसोड शनिवार को स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा.

New Update
Rohit Sharma
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : एक्टर -कॉमेडियन कपिल शर्मा ने क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे शनिवार को प्रसारित होने वाले द ग्रेट इंडियन कपिल शो के आगामी एपिसोड में नज़र आ सकते हैं.

कपिल शर्मा ने अपने  इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने यह घोषणा की कि यह एपिसोड शनिवार को स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा. इस सप्ताह की शुरुआत में, द ग्रेट इंडियन कपिल शो के आगामी एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया, जिससे दर्शकों को यह पता चल गया कि वे क्या उम्मीद कर सकते हैं.

यहां देखें पोस्ट 


प्रोमो में कपिल ने पूछा कि क्या आजकल स्टंप पर माइक्रोफोन हैं और क्या वे कभी किसी से नाराज़ होते हैं. रोहित शर्मा ने जवाब दिया, "कर भी क्या कर सकते हैं, हमारे लड़के आलसी हैं. भागते नहीं हैं."

कपिल शर्मा ने आगे पूछा, "क्या आपको कभी किसी ने अजीब सलाह दी है.) रोहित ने हंसते हुए जवाब दिया, "एयरपोर्ट पीआर आपने देखा होगा सारे क्रिकेटर हेडफोन लगा कर जाते हैं. स्टाइल थोड़ी खरीदते हैं कोई." एयरपोर्ट पर आपने देखा होगा कि सभी क्रिकेटर चलते समय हेडफोन पहनते हैं, वे स्टाइल के लिए ऐसा नहीं करते.''

 

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के पिछले एपिसोड में रणबीर कपूर , नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर पहले मेहमान थे. सुनील ग्रोवर और रणबीर कपूर के मजेदार रोमांस और कपिल शर्मा की कॉमेडी टाइमिंग ने पूरे एपिसोड में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.

आने वाले एपिसोड में क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर शो में शामिल होंगे. इनके अलावा शो में आमिर खान, परिणीति चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ और कई अन्य हस्तियां भी शामिल होंगी.

Tags : The Great Indian Kapil 

Read More:

पुष्पा 2: द रूल से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट

पृथ्वीराज के सामने खुद को जूनियर आर्टिस्ट महसूस करते थे अक्षय और टाइगर

जब 11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था माता-पिता का घर!

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

Latest Stories