सैयामी खेर निर्देशक नीरज पांडे की नेटफ्लिक्स फिल्म में एक्टिंग करेंगी

ताजा खबर - मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सैयामी खेर निर्देशक नीरज पांडे की आगामी फिल्म में अहम भूमिका निभाने के लिए तैयार है, पर अभी तक इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

New Update
Saiyami Kher

ताजा खबर  : एक्ट्रेस सैयामी खेर निर्देशक नीरज पांडे की आगामी फिल्म की मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. इस बहुप्रतीक्षित परियोजना में उन्हें लेखक-समर्थित भूमिका में दिखाने की उम्मीद है और यह एक महिला-उन्मुख विषय की खोज करेगी, जो दर्शकों को लुभाने का वादा करती है और नेटफ्लिक्स ओरिजिनल होने वाली है.

सैयामी खेर निर्देशक नीरज पांडे के साथ करेंगी इस फिल्म के लिए काम 

निर्देशक नीरज पांडे ने घूमर में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के बाद सैयामी खेर को महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना. कहा जाता है कि डिज़्नी+हॉटस्टार की लोकप्रिय वेब सीरीज़ स्पेशल ऑप्स में उनकी सफल साझेदारी ने आगामी उद्यम के लिए एक बार फिर उनके पुनर्मिलन का मार्ग प्रशस्त किया है, जिससे प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा भी बढ़ गई है. विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने इस अनाम फिल्म के बारे में खुलासा किया और कहा, "फिल्म की शूटिंग 15 फरवरी से शुरू होगी. प्रोडक्शन टीम 30 दिनों के शूटिंग शेड्यूल की तैयारी कर रही है, ताकि फिल्म को समय पर पूरा किया जा सके." वे एक उच्च गुणवत्ता वाली सिनेमाई कृति प्रदान कर सकते हैं. वे पूरी फिल्म को एक बार में ही शूट करने की योजना बना रहे हैं. इसमें कोई ब्रेक नहीं होगा. और हां, यह नेटफ्लिक्स ओरिजिनल होगी."

फिल्म घूमर के बारे में 

घूमर में पैराप्लेजिक क्रिकेटर के रूप में सैयामी खेर के दमदार प्रदर्शन ने न केवल आर. बाल्की और अनुराग कश्यप जैसे निर्देशकों सहित उद्योग जगत के दिग्गजों से, बल्कि दर्शकों से भी उनकी प्रशंसा हासिल की. जहां तक उनकी अगली फिल्म की बात है, तो यह नीरज पांडे की निर्देशकीय दृष्टि और सैयामी खेर की एक्टिंग  क्षमता का सम्मोहक मिश्रण होने का वादा करती है, क्योंकि यह जोड़ी एक दिलचस्प सिनेमाई अनुभव देने के लिए तैयार हो रही है. आधिकारिक बयान सहित फिल्म के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही सामने आने की उम्मीद है. 
इसके अलावा, सैयामी को अनुराग कश्यप के साथ उनकी अगली फिल्म में भी काम करने की उम्मीद है. 

Tags : Saiyami Kher 

Read More:

Crakk trailer: विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल आए  आमने- सामने!

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

पवन कल्याण की OG की रिलीज डेट आई, इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का रोल!  

Latest Stories