सलमान ने फैंस से आयुष शर्मा की Ruslaan को थिएटर में देखने के लिए कहा!

सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान से शादी करने वाले आयुष शर्मा जल्द ही रुसलान में नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज से पहले सलमान ने फैंस से फिल्म देखने की अपील की.

New Update
Aayush Sharma Ruslaan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर :आयुष शर्मा ने हाल ही में अपने बहनोई सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी से बाहर निकलने के बारे में खुलकर बात की. सलमान ने इंस्टाग्राम पर आयुष की आने वाली फिल्म रुस्लान की एक झलक शेयर की.

उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, 'रुस्लान 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है...इसे अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर देखें.' आयुष की शादी सलमान की बहन अर्पिता खान से हुई है और उनके दो बच्चे हैं.

 

आयुष ने कहा कि सलमान से कोई मनमुटाव नहीं हुआ

बॉलीवुड हंगामा के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में आयुष से पूछा गया कि उन्होंने सलमान खान फिल्म्स क्यों छोड़ी. उन्होंने कहा, ''ऐसा नहीं है, यह मेरा घर है. कोई भी एक्टर सिर्फ एक ही प्रोडक्शन हाउस के साथ काम नहीं करता. ईमानदारी से कहूं तो यह बहुत मजेदार है, लेकिन मेरी पसंद काफी चर्चा में रही है. ऐसे कई अभिनेता हैं जिन्होंने अपने कम्फर्ट जोन में काम किया है, एक विशेष प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया, फिर बाहर चले गए, फिर उसी प्रोडक्शन हाउस में वापस चले गए. मैं बाहर निकलना चाहता था, मेरा इरादा वहां से बाहर जाने का है.”

Salman Khan की छत्रछाया से निकलना चाहते हैं आयुष शर्मा, बोले- मुझे अब इससे  बाहर आना है क्योंकि... - aayush sharma talk about launched by salman khan  ahead of release ruslaan

उन्होंने आगे कहा, “मैं केवल परिवार में, बंद ढांचे में काम नहीं कर सकता, क्योंकि तब मेरा विकास भी रुक जाएगा. कुछ समय के लिए परिवार से बाहर निकलकर बाहर काम करने का निर्णय एक सचेत निर्णय था. मेरे लिए यह महत्वपूर्ण था कि मैं आगे बढ़ूं, खुद को सीखूं, विकसित होऊं और इस योग्य बनूं कि मुझे वापस बुलाया जाए.''

फिल्म रुस्लान के बारे में

एक्शन फिल्म का निर्देशन करण ललित बुटानी ने किया है. इसमें आयुष के साथ श्रेया मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवदे मुख्य भूमिका में हैं. शुरुआत में फिल्म का नाम AS04 था. रुस्लान 12 जनवरी, 2024 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन इसे 26 अप्रैल, 2024 तक के लिए स्थगित कर दिया गया. फिल्म का टीज़र रोहित शेट्टी द्वारा मार्च में जारी किया गया था, जबकि ट्रेलर अप्रैल में रिलीज़ किया गया था.

Tags : Ruslaan 

Read More:

रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी!

कियारा आडवाणी फिल्म सिकंदर में सलमान खान के साथ करेंगी एक्टिंग?

Rajkumar Hirani के बेटे Vir करेंगे इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू?

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories