सलमान ने अंकिता लोखंडे को दी सलाह कहा, 'बच्चा कर लो अपनी शादी को....'

ताजा खबर : बिग बॉस 17 के घर में अक्सर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच तीखी बहस होती देखी गई. इस बीच अंकिता ने एक बड़ा खुलासा किया है वो ये है की सलमान खान ने उन्हें अपनी शादी बचाने के लिए एक सलाह दी हैं.

New Update
Ankita Lokhande

 ताजा खबर : अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जब बिग बॉस 17 के घर में थे, तो दोनों को अक्सर तीखी बहस करते हुए देखा जाता था. जबकि उनके झगड़ों ने कई लोगों को चिंतित कर दिया था, हाल ही में एक इंटरव्यू में, अंकिता ने खुलासा किया कि सलमान खान के पास भी उनके लिए एक सुझाव था. एक्ट्रेस हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के व्लॉग पर दिखाई दीं, जब उन्होंने बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले के बाद सलमान से मुलाकात को याद किया.

अंकिता ने किया खुलासा 

अंकिता ने खुलासा किया कि सलमान खान ने विक्की के साथ उनकी शादी को "मजबूत" बनाने के लिए उनसे बच्चे पैदा करने के लिए कहा था. “सलमान सर ने मुझे सलाह दी थी जब मैं उनसे मिलने गई थी, सीज़न ख़त्म होने के बाद. उन्होंने कहा, 'एक ही बात बोल रहा हूं, बच्चा कर लो.' मैंने कहा, 'सर, क्या बोल रहे हो?' (जब मैं बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद उनसे मिलने गया तो सलमान सर ने मुझे सिर्फ एक सलाह दी थी) उन्होंने कहा, 'मैं तुमसे केवल एक ही बात कह रहा हूं, एक बच्चा पैदा करो.' मैंने कहा, 'सर, आप क्या कह रहे हैं),' अंकिता ने साझा किया.

ankita lokhande told that after bigg boss 17 salman khan advice couple to  born baby | टीवी मसाला News, Times Now Navbharat

जब अंकिता सलमान के सुझाव से असहज हो गईं, तो सुपरस्टार ने कहा, “नहीं, मैं आपको बता रहा हूं. बस एक बच्चा पैदा करो.” एक्ट्रेस ने बताया, "उनका मतलब था कि एक बच्चे के बाद, एक जोड़ा एक साथ मजबूत हो जाता है."
विक्की जैन, जो व्लॉग के दौरान अंकिता के साथ भी थे, उन्होंने कहा, "जो शादियां लंबे समय तक बरकरार रहती हैं, वे बच्चों के कारण होती हैं."

Tags : Ankita Lokhande  

Read More

Pankaj Udhas death: पीएम नरेंद्र मोदी सहित इन सलेब्स ने दी श्रद्धांजलि 

क्या  व्हाट द हेल नव्या में अमिताभ की स्पेशल अपीयरेंस होगी? 

फाइटर के बाद यामी गौतम की Article 370 सभी गल्फ कंट्री में हुई बैन

राजपाल यादव ने अपूर्वा में कैसे विलेन रोल से दर्शकों को किया प्रभावित?

Latest Stories