Salman House Firing Case: 25 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में रहेंगे शूटर

मुंबई पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद दो शूटरों की पहचान करके उन्हें गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया. वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को मुंबई की एक अदालत में पेश किया

New Update
 Salman Khan House Firing Case Update

Salman Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Salman Khan House Firing Case Update: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना इस समय काफी चर्चा का विषय बनी हुई है.मुंबई पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद दो शूटरों की पहचान करके उन्हें गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया. वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को मुंबई की एक अदालत में पेश किया जिसके बाद उन्हें 25 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

25 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में रहेंगे दोनों अपराधी

आपको बता दें आज,16 अप्रैल 2024 के दिन  दोनों आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया. जिसके बाद दोनों आरोपी 25 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में रहेंगे.पुलिस ने दोनों आरोपियों की 14 दिन की पुलिस हिरासत मांगी थी.वहीं पुलिस ने इस मामले में कोर्ट को बताया कि इसके इंटरनेशनल कनेक्शन हो सकते हैं और पुलिस इस बात की आगे जांच करना चाहती है कि आरोपी को बाइक और अन्य सामान किसने मुहैया कराया.यहीं नहीं एक्टर के घर के बाहर खुली फायरिंग में इस्तेमाल किया गया हथियार अभी भी गायब है.

संयुक्त पुलिस आयुक्त लखमी गौतम ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया ये खुलासा

संयुक्त पुलिस आयुक्त लखमी गौतम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुलासा किया कि 14 अप्रैल को सुबह करीब 4.50 बजे मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने सलमान खान के घर की तरफ फायरिंग की.मोटरसाइकिल के पीछे बैठे व्यक्ति ने कुल पांच राउंड फायरिंग की.वहीं आरोपियों ने फायरिंग की घटना को अंजाम देने से पहले कुल तीन राउंड की रेकी की.उन्होंने फेसबुक पर अनमोल बिश्नोई द्वारा कथित तौर पर मामले की जिम्मेदारी लेते हुए किए गए पोस्ट का भी जिक्र किया.

सलमान के घर के बाहर फायरिंग करके फरार हो गए थे दोनों आरोपी

आपकी जानकारी के लिए बता दें सलमान खान के घर के बाहर कथित तौर पर फायरिंग करने वाले दोनों  आरोपियों ने कथित तौर पर नवी मुंबई के पनवेल इलाके में एक महीने के लिए घर किराए पर लिया था, जहां भाईजान का फार्महाउस है. दो अज्ञात लोगों ने रविवार, 14 अप्रैल 2024 की सुबह करीब 5 बजे बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चार राउंड फायरिंग की और मौके से फरार हो गए. इस बीच, सलमान खान को गोलीबारी की घटना के बाद पहली बार सोमवार दोपहर गैलेक्सी अपार्टमेंट से बाहर निकलते हुए देखा गया.

Salman House Firing Case

Read More:

अनिल शर्मा ने पुष्पा 2 को लेकर अल्लू अर्जुन की तारीफों के बांधें पुल

Kannappa: अक्षय कुमार ने विष्णु मांचू और मोहन बाबू से की मुलाकात

अमूल इंडिया ने शेयर किया दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का पोस्टर

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Latest Stories