आयुष शर्मा की Ruslaan स्क्रीनिंग में सलमान खान पहुंचे, देखें यहां

ताजा खबर : रुस्लान की स्क्रीनिंग में शामिल होने के लिए एक छत के नीचे कई सितरें इकट्ठे हुए. स्क्रीनिंग में फिल्म के मुख्य एक्टर आयुष शर्मा अपने साले और सुपरस्टार सलमान खान के साथ पोज देते नजर आए.

New Update
Salman Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : गुरुवार की रात सितारों से सजी हुई थी जब बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े सितारे रुस्लान की स्क्रीनिंग में शामिल होने के लिए एक छत के नीचे इकट्ठे हुए. स्क्रीनिंग में फिल्म के मुख्य एक्टर आयुष शर्मा अपने साले और सुपरस्टार सलमान खान के साथ पोज देते नजर आए. टाइगर स्टार को गुलाबी शर्ट और जींस में स्क्रीनिंग में भाग लेते देखा गया. उन्होंने रेड कार्पेट पर आयुष और अपने भतीजे आहिल के साथ पोज भी दिया. स्क्रीनिंग में बाकी खान भाई अरबाज और सोहेल भी नजर आए. जहां अरबाज स्क्रीनिंग के लिए अकेले पहुंचे, वहीं सोहेल को अपने छोटे बेटे योहान के साथ देखा गया.

यहां देखें वीडियो :

स्क्रीनिंग में उपस्थित अन्य लोगों में तुषार कपूर, जहीर इकबाल, अब्बास-मस्तान, विद्या मालवदे शामिल थे.

स्क्रीनिंग की एक अंदर की तस्वीर सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर भी शेयर की. शेयर की गई तस्वीर में वह अपनी बहन अर्पिता, रुसलान स्टार आयुष, भतीजे आहिल और भतीजी आयत के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

HJ

HH

JH

YR

कुछ दिन पहले, आयुष शर्मा ने फिल्म में अपने शारीरिक परिवर्तन के पीछे की यात्रा के बारे में खुलासा किया. अपने फिटनेस शासन के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा: "यह तब होता है जब निर्देशक कहते हैं कि हम 25 दिनों में नंगे शरीर की लड़ाई शूट करते हैं. यह अजरबैजान में माना जाता है, और हम -6 डिग्री पर शूट करते हैं. एब्स, जो सिनेमाई हैं वास्तव में, वे मांसपेशियां महत्वपूर्ण हैं जो आपको बहुत जल्द धोखा दे सकती हैं. इसमें थोड़ी सी चूक होने में समय लगता है, और आपका पेट वापस बाहर आ जाता है. हालांकि लगातार सिक्स-पैक स्थिति में रहना स्वस्थ नहीं है, मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करता हूं लोकप्रिय राय के विपरीत, पूरे वर्ष शूटिंग की स्थिति बनाए रखना न तो स्वस्थ है और न ही सलाह दी जाती है."

Tags : Ruslaan

Read More:

Sonakshi Sinha ने हीरामंडी में अपने नेगेटिव रोल पर कहा,'हमेशा से....'

कुबेर के सेट से धनुष, रश्मिका मंदाना का वीडियो आया सामने!

नंदमुरी बालकृष्ण की आगामी फिल्म में बॉबी देओल होंगे शामिल!

रिद्धिमा कपूर कि शादी में सलमान, श्रीदेवी ने क्यों किया था परफॉर्म

Latest Stories