'ये जवानी है दीवानी' में बैकग्राउंड डांसर थे सलमान खान के जीजा आयुष

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा  इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'रुसलान' का प्रमोशन जोरो शोरों से कर रहे हैं. वहीं हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान आयुष शर्मा ने खुलासा किया कि उन्होंने ये जवानी है दीवानी में एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया था.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Ayush sharma

Ayush sharma

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा  इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'रुसलान' (Ruslaan) का प्रमोशन जोरो शोरों से कर रहे हैं. फिल्म को रिलीज होने में 1 दिन बाकी हैं. वहीं हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान आयुष शर्मा ने खुलासा किया कि उन्होंने ये जवानी है दीवानी में एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया था.

दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड में बैकग्राउंड डांसर थे सलमान खान के जीजा

जब सलमान के जीजा आयुष 400 लोगों के साथ रणबीर-दीपिका के पीछे नाचे - Aayush  Sharma recalls being background dancer on Ranbir Kapoor Deepika Padukone  song Dilliwali Girlfriend - The Lallantop Article

दरअसल, अपने इंटरव्यू के दौरान आयुष शर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों को याद किया जब उन्होंने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ये जवानी है दीवानी के गाने दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया था.उन्होंने बताया कि उन्होंने पहली बार महबूब स्टूडियो में कदम रखा था और किसी ने उनसे पूछा था कि वह बैकग्राउंड डांसर के तौर पर क्यों काम कर रहे हैं.अभिनेता ने बताया कि वह देखना चाहते थे कि फिल्म का सेट कैसा दिखता है और शूटिंग कैसे होती है.

कास्टिंग डायरेक्टर बनना चाहते थे आयुष शर्मा

एक्टिंग से पहले क्या करते थे Aayush Sharma, Salman Khan को इस मामले में  Fail मानते हैं उनके जीजा - what did aayush sharma do before acting-mobile

आयुष शर्मा ने अपनी बात को जारी रखते हुए बताया, "मुझे असिस्टेंट डायरेक्टर की नौकरी नहीं मिल पा रही थी.एक समय पर, मैं कास्टिंग डायरेक्टर बनना चाहता था, यह सोचकर कि मैं इसके ज़रिए सेट पर आ सकता हूं.मुझे याद है कि मैंने महबूब स्टूडियो में YJHD के लिए शूट किया था.यह एक खूबसूरत पल था क्योंकि वहां 300-400 बैकग्राउंड डांसर थे और मैं उनमें से एक था.फिर मैंने मनीष मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण, कल्कि कोचलिन को देखा और फिर मैंने रणबीर कपूर को दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड गाने की शूटिंग के लिए सेट पर आते देखा".

इस वजह से छिपने की कोशिश कर रहे थे आयुष

लोगों को लगता है कि मेरे पास दिमाग नहीं है...' Salman Khan के जीजा का छलका  दर्द, एक्टर ने बताया घर का सच - aayush sharma says people think that i have

इसके अलावा, आयुष ने कहा कि डांसर्स को स्टेप्स सिखाए गए थे और वह कैमरे से छिपने की कोशिश कर रहा था क्योंकि वह सीखने के लिए वहां गया था.उन्होंने कहा, "लेकिन उस दिन, मुझे मॉनिटर देखने की लालसा थी.मैं देखना चाहता था कि मैं कैसा दिखता हूं या डांस करता हूं लेकिन मुझे डर था कि कहीं कोई यह न कह दे कि मॉनिटर के पास केवल एचओडी को ही जाने की अनुमति है".

 26 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी रुसलान 

कैमरा के सामने घबराता था...', सलमान के जीजा के इंडस्ट्री में 5 साल पूरे,  हुए इमोशनल - Salman khan brother in law ayush sharma completed five years  in bollywood shared emotional post

फिल्म रुसलान में आयुष शर्मा के अलावा सुश्री मिश्रा, सुनील शेट्टी, जगपति बाबू और विद्या मालवदे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. रुस्लान करण एल बुटानी द्वारा निर्देशित और केके राधामोहन द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 26 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज होगी.

Yeh Jawaani Hai Deewani

Read More:

Oshin Brar ने Diljit Dosanjh संग शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

सेंथिल राममूर्ति ने विद्या बालन संग काम करने के अनुभव को किया शेयर

रोमानिया में होगी खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग

Varun Dhawan Birthday: रोमांटिक हीरो से एक्शन के किंग बनने तक का सफर

Latest Stories