पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग पर सतीश कौशिक को याद कर सलमान की आखें हुई नम

28 मार्च 2024 को मुंबई में 'पटना शुक्ला' की स्क्रीनिंग रखी गई. इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स पहुंचे जिसमें सलमान खान भी मौजूद थे. 'पटना शुक्ला' की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान खान दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक को याद करके इमोशनल हो गए.

New Update
Patna Shuklla

Patna Shuklla

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Patna Shuklla: रवीना टंडन (Raveena Tandon) की फिल्म 'पटना शुक्ला' (Patna Shuklla) आज 29 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म  डिज्नी हॉटस्टार  पर रिलीज हो गई हैं. वहीं फिल्म की रिलीज से पहले 28 मार्च 2024 को मुंबई में 'पटना शुक्ला' की स्क्रीनिंग रखी गई. इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स पहुंचे जिसमें सलमान खान भी मौजूद थे. 'पटना शुक्ला' की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान खान दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक को याद करके इमोशनल हो गए.

सतीश कौशिक को याद करके इमोशनल हुए सलमान

दरअसल, पटना शुक्ला की स्पेशल स्क्रीनिंग में मीडिया ने सलमान खान से सतीश कौशिक के बारे में बात की.  वहीं भाईजान ने भावुक भाव से कहा, "सतीश जी हमारे बहुत करीब थे. सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि उन्होंने अपनी मृत्यु से पहले अपने द्वारा लिए गए प्रत्येक प्रोजेक्ट को पूरा किया. वह किसी का भाई किसी की जान में भी थे".

 वकील तन्वी शुक्ला में नजर आई रवीना  टंडन 

'पटना शुक्ला' में रवीना टंडन ने वकील तन्वी शुक्ला का किरदार निभाया है. वह एक आम महिला की भूमिका निभाती हैं, जो एक छात्र को रोल नंबर घोटाले में फंसा हुआ देखने के बाद खुद ही मामला उठाती है. 'पटना शुक्ल' शिक्षा व्यवस्था में रोल नंबर घोटाले पर प्रकाश डालती है. फिल्म पटना शुक्ला का निर्देशन विवेक बुडाकोटी ने किया है.'पटना शुक्ला' को अरबाज खान प्रोड्यूस किया हैं. फिल्म में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक और रवीना टंडन के अलावा चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी, मानव विज और अनुष्का कौशिक भी इसका हिस्सा हैं.

Read More:

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 में हुई इस टीवी स्टार की एंट्री

साल 2025 को रिलीज होगी शाहिद कपूर और राशि खन्ना की सीरीज फर्जी 2

Thalaivar 171: थलाइवर 171 से सामने आया रजनीकांत का फर्स्ट लुक

अक्षय कुमार की वेलकम टू द जंगल में कॉमेडी का तड़का लगाएंगी फरीदा जलाल

 

 

Latest Stories