गोलीबारी की घटना के बाद काम पर लौटेंगे सलमान खान!

ताजा खबर  : सलमान खान ने गोलीबारी की घटना के बाद अपने काम को जारी रखते हुए एक कड़ा संदेश भेजा है. उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों को उनसे मिलने न आने की बात गुजारिश की हैं.

New Update
Salman Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : सलमान खान ने गोलीबारी की घटना के बाद अपने काम को जारी रखते हुए एक कड़ा संदेश भेजा है. एक्टर  और उनके परिवार ने प्रतिक्रिया देने से परहेज किया है क्योंकि वे अपराधियों को कोई 'अनुचित ध्यान' नहीं देना चाहते हैं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सलमान ने अपने काम को जारी रखने का फैसला किया है.

Salman Khan's Security Team Gets More Personnel After Gunshots Near Home

सलमान खान ने सेलेब्स से कहा कि वे उनसे मिलने न आएं

“सलमान पहले की योजना के अनुसार अपना काम करने पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. वह इस गोलीबारी की घटना के पीछे के लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहते क्योंकि उन्हें लगता है कि वे यही चाहते हैं. इसके बजाय, उन्होंने इंडस्ट्री के दोस्तों और अभिनेताओं से चिंता न करने को कहा है. इसके अलावा, उन्होंने उनसे गैलेक्सी अपार्टमेंट का दौरा न करने के लिए भी कहा क्योंकि यह समाज के अन्य सदस्यों के लिए भी असुविधाजनक हो रहा है, ”एक सूत्र ने इंडिया टुडे को बताया. न्यूज 18 से फोन पर बातचीत में सलमान के पिता सलीम खान ने कहा, ''बताने के लिए कुछ नहीं है. वे सिर्फ प्रचार चाहते हैं, चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है."

Why Salman Khan Has Not Moved Out of Galaxy Apartments? Actor Once Said  It's Because of His... - News18

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली हमले की जिम्मेदारी

बता दें कि 14 अप्रैल को सलमान के घर के बाहर करीब तीन राउंड गोलियां चली थीं. इसके तुरंत बाद मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई. महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने अभिनेता को फोन किया और उनकी सुरक्षा के बारे में सुनिश्चित किया. मुंबई स्थित राजनेता बाबा सिद्दीकी भी उनके घर गए. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने घटना की जिम्मेदारी ली है. लॉरेंस पहले भी सलमान को कई धमकियां दे चुका है. गैंगस्टर ने दावा किया कि वह कथित काले हिरण हत्या मामले का बदला लेना चाहता है.

सलमान को आखिरी बार मनीष शर्मा की टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ देखा गया था. उन्होंने हाल ही में एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित सिकंदर के लिए साजिद नाडियाडवाला के साथ अपने सहयोग की घोषणा की. फिल्म ईद 2025 पर रिलीज होने वाली है.

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट, 'परिणीति वापस आ.....'

शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर पर फायरिंग पर कही ये बात, 'कुछ नही.....'

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

Latest Stories