सलमान खान जवान निर्देशक एटली के साथ दबंग स्पिन-ऑफ पर काम कर रहे हैं?

ताजा खबर - सलमान खान ने हाल ही में दबंग स्पिन-ऑफ पर चर्चा करने के लिए एटली से उनके मुंबई घर पर मुलाकात की. पर अभी ये किसी ने नहीं बताया की वह किस फिल्म के लिए मिल रहें है.

New Update
Salman Khan

ताजा खबर : सलमान खान के सभी फैन्स के लिए यहां कुछ अच्छी खबर है. अगर एक हालिया रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो सुपरस्टार ने दबंग स्पिन-ऑफ पर चर्चा करने के लिए हाल ही में मुंबई में अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट निवास पर शाहरुख खान के जवान निर्देशक एटली से मुलाकात की. कथित तौर पर, एटली फिल्म के निर्माण में "रचनात्मक रूप से शामिल" होंगे लेकिन शायद इसका निर्देशन नहीं करेंगे.

एटली की फिल्म में सलमान आएंगे नजर 

बॉलीवुड हंगामा द्वारा उद्धृत एक सूत्र ने दावा किया, “एटली, सलमान खान और अरबाज खान ने लोगों के जीवन में सबसे प्रतिष्ठित पुलिसकर्मी चुलबुल पांडे को वापस लाने के लिए दबंग स्पिन-ऑफ पर चर्चा की है. यह एटली और सलमान खान के साथ अरबाज खान का सह-निर्माण हो सकता है, हालांकि, एटली फिल्म का निर्देशन नहीं कर सकते हैं, ”. 
सूत्र ने कहा, "यह सलमान और अरबाज द्वारा एटली को दिया गया एक प्रस्ताव है, लेकिन गतिशील निर्देशक अभी तक इस पर सहमत नहीं हुए हैं और इस पर वापस नहीं आए हैं."

Salman Khan ने Atlee से मिलाया हाथ? 'जवान' के रिलीज होते ही होगा बड़ा  धमाका! Salman Khan joins hands with Atlee? big bang as soon as 'Jawan'  releases! -Hindi Filmibeat

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि यह केवल सलमान द्वारा एटली को दिया गया एक प्रस्ताव है और एटली अभी तक आधिकारिक तौर पर बोर्ड पर नहीं आए हैं. “सलमान और अरबाज दबंग स्पिन-ऑफ का निर्देशन करने के लिए दक्षिण से एक निर्देशक को लाने के लिए उत्सुक हैं और उन्होंने एटली के साथ फ्रेंचाइजी को पैन इंडिया बनाने की योजना पर चर्चा की है. अंदरूनी सूत्र ने मनोरंजन पोर्टल को बताया, जवान निर्देशक दक्षिण में अपने निर्देशक दोस्तों के साथ दबंग स्पिन-ऑफ के विचार पर चर्चा करेंगे और देखेंगे कि चीजों पर कैसे काम किया जा सकता है. 

हालांकि अभी तक सलमान और एटली की मुलाकात के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अगर निर्देशक अपनी ब्लॉकबस्टर हिट जवान के बाद 'चुलबुल पांडे' के साथ काम करते हैं, तो यह प्रशंसकों के लिए एक उपहार होगा, जिसने सितंबर 2023 में बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी थी.

फिल्म दबंग के बारे में

दबंग सलमान खान की सबसे लोकप्रिय फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक है. इसमें स्टार को एक भयंकर पुलिस वाले, चुलबुल पांडे के रूप में दिखाया गया है. जहां पहली दबंग फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी, वहीं फ्रेंचाइजी की अगली दो फिल्में क्रमशः 2012 और 2019 में सिनेमाघरों में हिट हुईं. दबंग की तीनों फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया.

Read More:

भूपिंदर सिंह के वो पांच गाने जो आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं!

कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन में Murlikant Petkar का रोल निभाएंगे! 

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

पवन कल्याण की OG की रिलीज डेट आई, इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का रोल! 

Latest Stories