सलमान भतीजे अरहान को लॉन्च कर रहे हैं? अरबाज ने अफवाहों पर दिया जवाब

ताजा खबर : अरहान खान, मलायका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे हैं. पूर्व जोड़ी को अक्सर मुंबई में अरहान के साथ देखा जाता है.अरबाज ने अब शूरा खान से शादी कर ली है.

New Update
Salman
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अरबाज खान ने अपने बेटे अरहान खान को सलमान खान द्वारा लॉन्च किए जाने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी. News18 के साथ एक इंटरव्यू में, अरबाज, जो पूर्व पत्नी मलायका अरोड़ा के साथ अरहान के पैरेंट हैं, उन्होंने कहा कि उनका बेटा वर्तमान में अपनी बड़ी शुरुआत करने के लिए तैयारी कर रहे है. उन्होंने बड़े भाई सलमान द्वारा अपने दोनों भतीजों अरहान और सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान को एक 'ब्रोमांस मूवी' में लॉन्च करने की योजना बनाने की हालिया रिपोर्टों पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की. 

अरबाज ने कहा अरहान 'बहुत मेहनती' हैं

अरबाज ने इसका खंडन करते हुए कहा, ''मुझे नहीं पता. मेरे अनुसार, वे अभी भी अफवाहें हैं. यह खबर अभी तक मेरे कानों तक नहीं पहुंची है.'' अरबाज ने कहा कि अरहान खान एक्टिंग के शौकीन हैं और इसके लिए प्रशिक्षण ले रहे हैं.
अरबाज ने कहा, “उनकी तैयारियों के आधार पर यह बिल्कुल स्पष्ट है कि वह वहीं रहना चाहते हैं. वह एक फिल्म स्कूल गए हैं और अन्य काम भी किए हैं... अरहान अब अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं. वह अभी एक जवान लड़का है. वह इस वर्ष 22 वर्ष का हो जाएगा. वह अपने भविष्य के लिए खुद को तैयार कर रहा है. वह बहुत मेहनती, ईमानदार और समर्पित बच्चा है. यदि सब कुछ ठीक रहा, उसका ध्यान सही रहा, और भाग्य उसके साथ रहा, तो मुझे पूरा यकीन है कि वह अपने प्रयासों के कारण सफल होगा." 

Netizens troll Arbaaz- Malaika's son Arhaan Khan; Call him a Girl | India  Forums

अरहान की कथित फिल्म डेब्यू के बारे में 

अरबाज और मलायका अरोड़ा के बेटे अरहान ने अमेरिका के लॉन्ग आइलैंड में एक फिल्म स्कूल से पढ़ाई की. बॉलीवुड लाइफ की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान अपने भाई के बेटों अरहान खान और निर्वान खान को 'बॉलीवुड ब्रोमांस फिल्म' में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सलमान ने अपनी भतीजी अलिज़ेह अग्निहोत्री - सलमान खान की बहन अलवीरा खान और अभिनेता अतुल अग्निहोत्री की बेटी को पिछले साल फर्रे  में लॉन्च किया था. यह फिल्म नवंबर 2023 में रिलीज हुई थी. 

Tags : Salman 

Read More 

Sidhu Moosewala के पिता ने दिवंगत गायक के छोटे भाई की तस्वीर शेयर की 

ईशा अंबानी की होली पार्टी में प्रियंका,माधुरी और अन्य सितारे हुए शामिल

Karan Johar के घर को देख Farah Khan हुई हैरान, खुद को बताया बहुत गरीब

 Ul Jalool Ishq रैप-अप पार्टी में विजय वर्मा, फातिमा सना अन्य आए नजर

Latest Stories