सलमान, शाहरुख, ऋतिक के बाद अनिल कपूर spy यूनिवर्स में लेंगे एंट्री

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के बाद अब अनिल कपूर यशराज फिल्म्स स्पाई यूनिवर्स के बोर्ड में शामिल हो गए हैं.

New Update
Anil Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर उन चुनिंदा अभिनेताओं में से एक हैं जो बैक-टू-बैक हिट फिल्में लेकर आए हैं. उन्हें आखिरी बार रणबीर कपूर की एनिमल और ऋतिक रोशन की फाइटर में देखा गया था. दोनों ही फिल्में वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं. और अब दिग्गज एक्टर यशराज फिल्म्स स्पाई यूनिवर्स में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अनिल कपूर ने इस यूनिवर्स में रॉ चीफ की अहम भूमिका निभाने के लिए मेकर्स के साथ डील की है.

अनिल रॉ चीफ की भूमिका निभाएंगे

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अनिल कपूर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में शामिल हो गए हैं. मेकर्स ने उनके साथ लंबी अवधि की डील साइन की है. वह गिरीश कर्नाड की जगह सबसे प्रसिद्ध जासूसी जगत में रॉ प्रमुख की भूमिका निभाएंगे. एक्टर वाईआरएफ यूनिवर्स की कई आगामी फिल्मों का हिस्सा हो सकते हैं.

अनिल कपूर की तस्वीर, आवाज का किया इस्तेमाल तो पड़ेगा महंगा, हाई कोर्ट का  फैसला | Anil Kapoor Bollywood Superstar Delhi High Court Decision Privacy  Statement No Misuse Voice Image | TV9 ...

आलिया भट्ट की फिल्म का बन सकते हैं हिस्सा

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वह पहली बार आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की शिव रवैल के निर्देशन में बन रही फिल्म में नजर आएंगे. इसके साथ ही वह वॉर 2 में कैमियो करते नजर आ सकते हैं. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. यशराज फिल्म्स ने अनिल कपूर के साथ बड़ी डील साइन की है. ऐसे में उन्हें स्पाई यूनिवर्स की सभी फिल्मों में देखा जा सकता है. इसके साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल कपूर को एक मल्टी फिल्म साइन करने के लिए भारी भरकम फीस दी गई है. इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. दर्शक जल्द से जल्द अभिनेता को वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म में देखना चाहते हैं.

दूसरी ओर, यशराज फिल्म्स के पास आने वाले वर्षों के लिए बड़ी योजनाएं हैं. सबसे पहले, उन्होंने शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के साथ पठान 2 और वॉर 2 की योजना बनाई है. इसके बाद शाहरुख और सलमान टाइगर वर्सेज पठान में भिड़ते नजर आएंगे. इसके अलावा, आलिया भट्ट की एक्शन-थ्रिलर भी प्री-प्रोडक्शन चरण में है.

Read More:

विजय देवरकोंडा की टीम ने एक्टर को ट्रोल करने वालों पर FIR दर्ज कराई?

यश स्टारर KGF: Chapter 3 2025 में होगी रिलीज? जानिए यहां

कंगना रनौत ने बीफ खाने वाली अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा -'मैं एक ...'

क्या श्रद्धा कपूर कर रही है राहुल मोदी को डेट? वायरल हुआ वीडियो

Latest Stories