सामंथा इस वजह से अपने एक्स पति नागा चैतन्य से नहीं करना चाहतीं दोस्ती?

सामंथा रुथ प्रभु हाल ही में अपने एक्स पति नागा चैतन्य के साथ एक इवेंट में नजर आईं. जिसके बाद से सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के एक-दूसरे से टकराने की कई अटकलें लगाई जा रही हैं. इस बीच अब सामंथा रुथ प्रभु इन खबरों पर विराम लगा दिया हैं.

New Update
Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु हाल ही में अपने एक्स पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ एक इवेंट में नजर आईं. जिसके बाद से सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के एक-दूसरे से टकराने की कई अटकलें लगाई जा रही हैं. इस बीच अब सामंथा रुथ प्रभु इन खबरों पर विराम लगा दिया हैं. इस दौरान सामंथा रुथ प्रभु ने कहा  कि वह नागा चैतन्य के साथ किसी भी तरह का संबंध रखने से बचेंगी".

नागा चैतन्य से दूरी बनाए रखेंगी सामंथा रुथ प्रभु

Samantha-Naga Chaitanya: क्या 2 साल बाद नागा चैतन्य-सामंथा रुथ प्रभु ने कर  लिया पैच-अप? इस फोटो से लग रहे कयास - Samantha Ruth Prabhu and Naga  Chaitanya wedding photo sparks rumors of

दरअसल, रिपोर्ट में मिली जानकारी के मुताबिक "सामंथा कभी भी अपने अतीत के बारे में बात नहीं करेगी और वह चाहती है कि बातचीत केवल उनकी प्रोफेशनल लाइफ के इर्द-गिर्द ही हो. वे चाहते हैं कि उनके फैंस भी उन्हें भूल जाएं और किसी भी सुलह की उम्मीद न करें. हाल ही में अमेज़न प्राइम इवेंट में भी, सामंथा  और नागा चैतन्य दोनों ने अपने शेड्यूल का प्लान बनाया था और सुनिश्चित किया था कि वे एक-दूसरे से न टकराएं ताकि उनके बारे में न लिखा जाए. सामंथा ने एक लंबा सफर तय किया है और वह अपनी हेल्थ प्रॉब्लम को लेकर सामना कर रही है और वह केवल अपने अभिनय करियर को मजबूत बनाने पर केंद्रित है".

चार साल बाद लिया तलाक 

Naga Chaitanya opens up on his failed marriage with Samantha Ruth Prabhu -  Hindustan Times

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में शादी की थी. लेकिन शादी के चार साल बाद दोनों अलग हो गए. दोनों ने अपनी चौथी शादी की सालगिरह पर तलाक की घोषणा की थी. ये खबर सुनकर कपल के फैंस भी हैरान रह गए.

सामंथा प्रभु का वर्कफ्रंट

सामंथा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस राज और डीके की आने वाली वेब सीरीज 'सिटाडेल' में भी नजर आएंगी. यह सीरीज़ अमेरिकी वेब-सीरीज़ का भारतीय रूपांतरण है. इससे पहले वह सुपरहिट वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन में नजर आई थीं, जिसमें मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका में थे.

Read More:

श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर की हॉरर-कॉमेडी 'कपकपी' का मोशन पोस्टर आउट

Elvish Yadav को नहीं मिली जमानत, इस वजह से टली सुनवाई

'नायक' के सीक्वल को लेकर फिल्म निर्माता दीपक मुकुट ने दिया रिएक्शन

जापान में आए भूकंप में बाल-बाल बचे SS Rajamouli, बेटे ने बताया हाल

 

 

Latest Stories