शोएब मलिक से तलाक के बाद कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगी सानिया मिर्जा!

यह पहली बार नहीं है जब सानिया मिर्जा कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नजर आएंगी. इससे पहले, वह अपनी फिल्म निर्माता मित्र फराह खान के साथ शो में नजर आ चुकी हैं.

New Update
Sania Mirza
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : सानिया मिर्जा जल्द ही कपिल शर्मा के नए कॉमेडी शो में नजर आएंगी. भारतीय टेनिस खिलाड़ी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर डाली, जिसमें वह द ग्रेट इंडियन कपिल शो के सेट पर पोज देती नजर आ रही थीं. सानिया ने लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई थी और वह सोफे पर बैठी नजर आईं, जिस पर नेटफ्लिक्स के प्रतिष्ठित 'एन' प्रतीक के साथ एक कुशन भी था.

 

सानिया मिर्जा इससे पहले भी शो में आ चुकी है नजर  

यह पहली बार नहीं है जब सानिया मिर्जा कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नजर आएंगी. इससे पहले वह अपनी बहन अनम मिर्जा के साथ शो में पहुंची थीं. इससे पहले वह अपनी फिल्म निर्माता दोस्त फराह खान के साथ भी शो में नजर आई थीं. इस बीच, द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सानिया मिर्जा की उपस्थिति उनके पाकिस्तानी क्रिकेटर पति शोएब मलिक से अलग होने के महीनों बाद हुई. 

सानिया मिर्जा के पति  शोएब ने की दूसरी शादी 

इस साल जनवरी में मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से अपनी दूसरी शादी की घोषणा कर सभी को चौंका दिया था. वह एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस  हैं जिन्होंने 2012 में शहर-ए-ज़ात से अपनी शुरुआत की थी. रोमांटिक ड्रामा खानी में मुख्य भूमिका निभाने के बाद उन्हें पहचान मिली. इस शो के लिए उन्हें लक्स स्टाइल अवार्ड्स में नामांकन भी मिला. सना को कहानी के अलावा रुसवाई और डंक जैसे नाटकों के लिए भी जाना जाता है.

बता दें कि, बाद में सानिया के परिवार ने एक संदेश शेयर किया जिसमें कहा गया कि 37 वर्षीय भारतीय स्टार और पूर्व पति और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का तलाक हो गया है. “सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है. हालाँकि, आज उन्हें यह बताने की ज़रूरत आ गई है कि शोएब और उनका तलाक हुए कुछ महीने हो गए हैं. वह शोएब को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देती हैं.''

 

इसमें कहा गया है, "उनके जीवन के इस संवेदनशील दौर में, हम सभी फैंस  और शुभचिंतकों से अनुरोध करना चाहेंगे कि वे किसी भी अटकलबाजी में शामिल होने से बचें और उनकी गोपनीयता की आवश्यकता का सम्मान करें."

Read More:

भूल भुलैया 3 मे विद्या बालन-माधुरी दीक्षित के बीच होगा डांस मुकाबला?

बिग बॉस 17 के बाद ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का हुआ ब्रेकअप?

ऋचा चड्ढा ने हीरामंडी में अपनी भूमिका के लिए मीना कुमारी से ली प्रेरणा

दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नन्सी के बीच बुनाई करने कोशिश की, देखें यहां

Latest Stories