सलमान के घर के बाहर फायरिंग केस को लेकर संजय गुप्ता ने दिया रिएक्शन

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग इस समय काफी सुर्खियां बटोंर रही है. वहीं अब सलमान खान के घर पर अज्ञात हमलावरों द्वारा किए गए हमले पर निर्देशक संजय गुप्ता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

New Update
Sanjay Gupta

Sanjay Gupta

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग इस समय काफी सुर्खियां बटोंर रही है. दरअसल, रविवार 14 अप्रैल की सुबह करीब 5 बजे बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो आरोपी चार राउंड फायरिंग करके फरार हो गए. इस घटना के बाद तमाम लोग सलमान खान का हाल पूछने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे थे. फिलहाल पुलिस इस मामले पर गहराई से छानबीन कर रही हैं. वहीं अब सलमान खान के घर पर अज्ञात हमलावरों द्वारा किए गए हमले पर निर्देशक संजय गुप्ता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

संजय गुप्ता ने हमले को लेकर की कठोर निंदा

बता दें  संजय गुप्ता ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्विट करते हुए हमलावरों पर निशाना साधा हैं. उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, "सुबह 5 बजे बिल्डिंग पर फायरिंग करना कायरता को दर्शाता है, तुम बेवकूफ़ हो". यही नहीं इस घटना ने हर किसी को हिला कर रख दिया हैं. 

AICWA ने सलमान खान का किया समर्थन 

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने अभिनेता को समर्थन देते हुए कहा कि वे उनके कठिन समय में उनके साथ खड़े हैं.AICWA ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से अपील की है कि वे तुरंत अभिनेता की सुरक्षा पर ध्यान दें.इसके अलावा, उन्होंने अन्य निवासियों की सुरक्षा को लेकर भी चिंता व्यक्त की. वहीं इस केस  को मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है.जिसके बाद पुलिस को इस मामले में यह भी पता चला है कि आरोपियों ने घटना में इस्तेमाल की गई बाइक रायगढ़ के एक सेकंड हैंड डीलर से खरीदी थी और पनवेल से बाइक पर सवार होकर मुंबई आए थे. पुलिस फिलहाल मोटरसाइकिल बेचने और खरीदने की पूरी प्रक्रिया के बारे में लोगों से पूछताछ कर रही है.

Read More:

Rajkummar Rao ने कराई प्लास्टिक सर्जरी, नए लुक को देखकर हैरान हुए फैंस

IPL मैच के बाद Shah Rukh Khan ने यूं जीता फैंस का दिल!

एनिमल के तमिल रीमेक में साउथ के इस एक्टर को मिला रणबीर कपूर का रोल

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों के नाम आए सामने

Latest Stories