Shah Rukh Khan के साथ Sanya Malhotra ने फिर से स्क्रीन शेयर किया

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने एक बार फिर किंग खान शाहरुख खान के साथ मिलकर काम किया है और इस बार यह एक एड कैंपेन के लिए है. यह एड 'जवान' में उनकी एक्टिंग के बाद उनके दूसरे सहयोग का प्रतीक है,

New Update
Sanya Malhotra exudes happy vibes as she collaborates with Shah Rukh Khan again after Jawan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने एक बार फिर किंग खान शाहरुख खान के साथ मिलकर काम किया है और इस बार यह एक एड कैंपेन के लिए है. यह एड 'जवान' में उनकी एक्टिंग के बाद उनके दूसरे सहयोग का प्रतीक है, जिसने काफी प्रशंसा हासिल की और बॉक्स ऑफिस पर 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई.

fer

एक्ट्रेस ने एड शूट के सेट से एक बिहाइंड द सीन वीडियो साझा किया, जिसने उनके फैंस का दिल धड़का दिया है. वीडियो में सान्या शाहरुख के 'यस बॉस' के गाने 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं' पर थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो को और भी खास बनाने वाली बात यह है कि इसमें एक्ट्रेस पीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही है, जो बिल्कुल वैसी ही ऑउटफिट है, जैसी जूही चावला ने ओरिजिनल गाने में पहनी थी. जब से उन्होंने वीडियो पोस्ट किया है, फैंस कमेंट सेक्शन में  तारीफों की बाढ़ ला रहे हैं.

यहाँ देखे विडियो:

जबकि हम उन्हें स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए उत्सुक हैं, सान्या अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के साथ दर्शकों को सरप्राइज देने के लिए तैयारी कर रहीं हैं. वह 'मिसेज' में नजर आएंगी, जो हवाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2024 में प्रदर्शित होने वाली है.

Tags : Sanya Malhotra | Shah Rukh Khan 

Read More:

YRKKH में प्रतीक्षा की जगह लेने पर गर्विता साधवानी ने दिया बयान

अरहान की पार्टी में शूरा संग पहुंचे अरबाज तो वहीं मलाइका दिखीं अकेली

अंकिता लोखंडे ने सलमान खान के लिए लिखा आभार नोट

बड़े मियां छोटे मियां में पृथ्वीराज सुकुमारन को मिला कम स्क्रीन टाइम?

Latest Stories